आजकल युवाओं का रिलेशनशिप में रहना आम बात है। कच्ची उम्र के साथ अट्रैक्शन कभी-कभी प्यार में भी बदल जाता है हालांकि ज्यादातर मामलों में रिश्ते ज्यादा दूर तक नहीं चल पाते हैं। कई बार ऐसे भी किस्से सामने आते हैं कि जिसमें एक ही शख्स के कई लड़कियों के साथ संबंध होते हैं। एक ऐसा ही किस्सा अमेरिका में देखने को मिला। जहां एक शख्स एक साथ 6 लड़कियों को डेट कर रहा था। इस बात का पता जब लड़कियों को चला तो उन्होंने मिलकर बॉयफ्रेंड को रंगे हाथ पकड़ने की योजना बनाई। लड़कियों ने अपनी पूरी स्टोरी को इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है।

बॉयफ्रेंड को पकड़ने के लिए बनाया प्लान

दरअसल 19 साल की अबी (Abi Roberts), 21 साल की मॉर्गन (Morgan Tabor) और 18 साल की बेकाह (Bekah King) का बॉयफ्रेंड एक ही था। सबसे पहले मॉर्गन को अपने बॉयफ्रेंड पर शक हुआ तो उसने लड़के के सोशल मीडिया पर नजर रखना शुरू किया। जहां उसकी मुलाकात अबी से हुई। अबी से बात करने के बाद मॉर्गन को पूरा यकीन हो गया कि उनका बॉयफ्रेंड उनको चीट कर रहा है। ज्यादा खोजबीन करने पर मॉर्गन और अबी को बेकाह के बारे में पता चला। तीनों लड़कियों ने अपने-अपने तरीके से बॉयफ्रेंड पर नजर रखनी शुरू कर दी। जिसके बाद तीनों ने लड़के को रंगेहाथ पकड़ने का फैसला लिया। उन्होंने एक योजना बनाई और लड़के को फंसाने के लिए एक रोड ट्रिप प्लान किया।

यह भी पढ़े: सोशल मीडिया पर फिर छाया रानू मंडल का नया अंदाज, 17 लाख लोगों ने देखा वायरल हुआ छठ गीत

रोड ट्रिप पर गई तीनों लड़कियां


बॉयफ्रेंड ने तीनों ही लड़कियों को बारी-बारी रोड ट्रिप पर ले जाने का प्लान बनाया। जहां लड़कियों ने बॉयफ्रेंड को एक लोकेशन पर बुलाया। पहले तो लड़के को लगा कि वो एक ही लड़की को रोड ट्रिप पर लेस जाएगा लेकिन उसको बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि वहां एक ही लोकेशन पर उसे तीनों लड़कियां मिल जाएंगी। तीनों लड़कियों को एक ही लोकेशन पर देखकर लड़के के होश उड़ गये। जिसके बाद चारों ने एक साथ बात की और संबंधों को हमेशा के लिए खत्म करने की बात कही। जिसके बाद तीनों लड़कियों ने साथ में रोड ट्रिप प्लान किया और अमेरिका की सैर की। वहीं मीडिया रिपोर्ट की मानें तो वो लड़का एक साथ 6 लड़कों को डेट कर रहा था जिसका पता बाद में चला।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version