सोशल मीडिया का क्रेज बच्चा हो या बड़ा सभी के सिर पर चढ़कर बोल रहा है। यही कारण है कि, घरवाले अकसर बच्चों को फोन और नेट से दूर रहने की सलाह देते रहते हैं। लेकिन हकीकत तो ये है कि, वो खुद भी सोशल मीडिया से दूर नहीं रह पाते। आज कल लोगों ने दोस्तों से डिजिटल मिलना जुलना शुरू कर दिया है। यही कारण है कि, रिश्तों में वो बात नहीं जो पहले हुआ करती थी। तभी तो सोशल मीडिया पर सोशल मीडिया से दूर रहने वाली दुल्हन की डिमांड हो रही है। जी हां अचानक से लड़कों ने एक ऐसी लड़की से शादी करने के लिये आवाज उठाना शुरू कर दी है, जो फोन से दूर रहती हो। इस खबर को पढ़कर आपको हैरानी जरूर हो रही होगी और आप मन ही मन सोच भी रहे होंगे कि, अचानक ऐसा क्या हुआ? जो लड़के सोशल मीडिया से दूर रहने वाली दुल्हनियां की तलाश कर है। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला? एक व्यक्ति ने अखबार में एक विज्ञापन दिया है। जिसमें लिखा है कि, “दहेज की कोई डिमांड नहीं, सुंदर, लंबी, पतली दुल्हन चाहिए। दुल्हन को सोशल मीडिया का लती नहीं होना चाहिए।”

इस अनोखे विज्ञापन को देने वाला शख्स पश्चिम बंगाल के कमरपुकुर गांव का रहने वाला है और पेशे से वकील है। जिसकी उम्र 37 साल है। इस विज्ञापन का पश्चिम बंगाल में तो कोई असर नहीं पड़ा। लेकिन जैसे ही इसे आईएएस अधिकारी नितिन सांगवान ने ट्विटर पर शेयर किया। वैसे ही लोगों के रिएक्शन की बाढ़ सी आ गई। उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट डालते हुए लिखा कि, “भावी दुल्हन दूल्हे कृपया ध्यान दें, मैचमेकिंग मानदंड बदल रहे हैं।” इस अनोखे विज्ञापन पर लोगों की तरफ से तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। कोई इस ट्वीट को झूठ बता रहे हैं तो कोई अविश्वसनीय। अगर आपको भी सोशल मीडिया से दूर रहने वाली दुल्हन की तलाश है तो हमें कमेंट करके कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version