उड़ीसा की भुवनेश्वर के इंदिरा गांधी पार्क में उस वक्त हाई वोल्टेज ड्रामा हो गया जब एक फूड डिलीवरी ब्वॉय ने अचानक लड़की को बीच सड़क पर सरेआम पीटने लगा। दरअसल हुआ यह कि लड़की अपने बॉयफ्रेंड से मारपीट और गाली-गलौज कर रही थी, जब फूड डिलीवरी ब्वॉय ने दोनों के बीच बचाव कर मामले को शांत कराने की कोशिश की तो, लड़की उस पर भड़क गई और उसको ही डांटना शुरू कर दिया। इस पर फूड डिलीवरी ब्वॉय ने अपना आपा खो दिया और फिर उसने लड़की को बुरी तरह से पीट दिया।

वैसे तो यह घटना 29 मार्च की है, लेकिन अब जाकर यह वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि लड़की पहले लड़के पर तेज आवाज में चिल्ला रही है। फिर उस पर गुस्से में पत्थर फेंकते है और बाद में हाथ भी उठाती है। लड़का वही चुपचाप अपने स्कूटर पर खड़ा है। मामला आगे तब और बढ़ जाता है जब एक फूड डिलीवरी ब्वॉय बीच में आता है और लड़की को पीटने लगता है। रिपोर्ट के मुताबिक डिलीवरी बॉय दोनों के बीच सुलह करवाने गया था। लेकिन लड़की को आकर मत होता देख वह भी उस पर हाथ उठा देता है।

वीडियो में लड़की को थप्पड़ और दूसरों से मारते हुए पाया गया। अंत में स्थानीय लोगों और कुछ वरिष्ठ नागरिकों ने मामले में हस्तक्षेप किया और मामले को शांत किया। हालकि ना तो लड़की और ना ही लड़के ने पुलिस में कोई शिकायत दर्ज कराई है।भुवनेश्वर के डीसीपी उमाशंकर दास ने बताया कि चूंकि यह दोनों पक्षों द्वारा पिटाई की घटना थी। इसलिए दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

https://www.dnpindiahindi.in/entertainment/urfi-jawed-and-farah-khan-ali-fights-kashmira-shah-put-her-point-in-their-matter/97200/

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version