सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति ने बर्फ से विशालकाय सांप बनाया है। दुनिया में कलाकारों की कोई कमी नहीं है। अपनी बेहतरीन कलाकारी दिखाने के लिए लोग अक्सर सोशल मीडिया का सहारा लेते हैं। कलाकार ने बर्फ पर ही विशालकाय सांप को उकेर दिया है। यह सांप देखने पर पहली नजर में ही लोगों को धोखा देता है। और दिखने में एकदम असली जैसा लगता है।

विशालकाय सांप का वीडियो

कलाकार द्वारा बनाया गया यह विशालकाय सांप का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है कलाकार केवल अपने हाथों से ही बर्फ पर विशालकाय सांप को उकेर रहा है। कलाकार कुछ बुनियादी उपकरणों की मदद से इसको बना रहा है। व्यक्ति द्वारा बनाई गई आकृति इतनी असली दिखती है कि लोग देखने पर भयभीत हो जाते हैं। आइस आर्टिस्ट के इस काम की काफी सराहना की गई है आपकी जो आकृति बनाई गई है वह कुंडलिक है।

यह भी पढ़े:- दहेज पर IRS अधिकारी के जवाब ने सबको किया हैरान, वायरल हुआ ट्वीट

इस आकृति में सांप के सिर को भी बेहतर तरीके से डिजाइन किया गया है। शरीर पर बीच-बीच में सफेद धारियां दी है जो देखने में बिल्कुल असली लग रहा है। बर्फ से बनी सांप की आकृति अश्विनी कलाकृति का उदाहरण प्रस्तुत करती है। बर्फ से विशालकाय सांप की कलाकारी देखने पर लोगों ने उसकी तारीफ की। इस आकृति को देखने पर ऐसा लगता है कि सांप कुंडली मार कर बैठा हुआ है।

इंटरनेट पर यह वीडियो काफी चर्चा में है। और हजारों लोग इस की तारीफ कर रहे। कुछ नोटिजन्स का कहना है कि ऐसी कलाकृति को एक कला की प्रदर्शनी में होना चाहिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version