पश्चिम बंगाल के हुगली ज‍िले से एक दर्दनाक हादसा सामने आ रहा है। दरअसल, वहां दशहरे वाले दिन तीन दोस्त म‍िलकर सोशल मीडिया साइट के ल‍िए वीड‍ियो बना रहे थे लेक‍िन ट्रेन की चपेट में आने से उनमें से एक की दर्दनाक मौत हो गई। 14 साल के नाबाल‍िग क‍िशोर की मौत का वीड‍ियो कैमरे में कैद हो गया। ये घटना पश्चिम बंगाल के हुगली के भद्रेश्वर रेलवे स्टेशन के समीप का है।

भद्रेश्वर रेलवे स्टेशन के समीप दुर्गा पूजा की खुशी और जोश में तीन किशोर लड़के रेलवे लाइन के किनारे टिकटॉक जैसी अन्य सोशल मीडिया साइट के लिए खुद के वीडियो बना रहे थे। दुर्गा पूजा की महा दशमी यानी दशहरे के दिन तीनों दोस्तों ने नए नए कपड़े पहने थे। तीनों दोस्त जिनका नाम मृतक धीरज पाटिल 14 साल का, दीपू मंडल 18 साल का, और आकाश पांडे 19 साल का वीडियो बनाने में इतने मशगूल हो गए थे कि वहां से गुजर रही लोकल ट्रेन का हॉर्न तक उन्हें सुनाई नहीं दिया। ट्रेन के धक्के से किशोर धीरज पाटिल की दर्दनाक मृत्यु हो गई जबकि इस हादसे में उसके दो अन्य दोस्त दीपू मंडल एवं आकाश पांडे अच्छी क‍िस्मत होने की वजह से बच गए।

यह भी पढ़े- गोताखोरों को लाल सागर में दिखा रहस्यमयी शैतान, सोशल मीडिया पर तस्वीरों ने मचाई सनसनी

हादसे की जानकारी प्राप्त होते ही सीमा पुलिस जीआरपी के गोपाल गांगुली के नेतृत्व में जीआरपी की टीम घटनास्थल पर पहुंची। घटनास्थल से उठाकर क‍िशोर के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए हॉस्पिटल ले गए। रेलवे पुलिस के गहन पूछताछ के पश्चात् उनके मित्रों के मोबाइल फोन में शूट किए गए वीडियो सामने आए तो पुलिस वालों के होश उड़ गए। इस वीडियो में एक दर्दनाक मौत की फोटो कैद थी। रेलवे पुलिस के ओर से जागरूकता के लिए निरंतर अभियान चलाए जा रहे हैं किन्तु मदहोशी में मस्त इन युवाओं के जैसे कानों तक जूं तक नहीं रेंगती तथा जिसका नुकसान उन्हें अपनी जान को गवां कर उठाना पड़ता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं. 

Share.
Exit mobile version