दिल्ली के पॉश इलाके साउथ दिल्ली में एक गैर कानूनी तरीके से चलाए जा रहे कसीनो का भंडाफोड़ हुआ है। जिसमें दिल्ली के ही एक एसीपी के बेटे सहित तीन चार्टर्ड अकाउंटेंट लिप्त पाए गए हैं। इस पूरे मामले में 16लोगों को गिरफ्तार किया गया है। यह कसीनो कई सालों से दिल्ली के पॉश इलाके में चलाया जा रहा था। इस घटना के सामने आने के बाद इलाके में सनसनी मच गई है। उसके साथ-साथ पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। इस दौरान पुलिस ने कसीनो से 1000 प्लेइंग चिप्स, 33 ब्रिक्स और करीब एक लाख 95 हज़ार रुपये कैश बरामद किए हैं।यह कसीनो साउथ एक्सटेंशन के पॉश इलाके एम ब्लॉक में चलाया जा रहा था।

गिरफ्तार शख्स की पहचान मनीष बिंदल और अंकुर बिंदल के तौर पर हुई है। जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है सभी अच्छी फैमिली से आते हैं।यह कसीनो जिन लोगों के द्वारा चलाया जा रहा था वह दोनों ही पिता पुत्र चार्टर्ड अकाउंटेंट है और पेशेवर चार्टर्ड अकाउंटेंट होने के साथ-साथ वह दोनों मिलकर दिल्ली के साउथ साउथ एक्सटेंशन में यह गैरकानूनी कसीनो चला रहे थे।

ये भी पढ़ें

https://www.dnpindiahindi.in/politics/farooq-abdullah-migrated-kashmiri-pandits-rehabilitation-muslims/67789/

इनका धंधा काफी लंबे समय से चल रहा था पुलिस को इसके बारे में जानकारी मिली थी जिसके बाद पुलिस ने रेड डाली और इस मामले में लगभग 16 लोगों को गिरफ्तार किया गया है ।सभी लोगों की जांच की जा रही है और एक दूसरे से लिंक निकाले जा रहे हैं। इस मामले में कई बड़े खुलासे भी हो सकते हैं ।फिलहाल मामले की जांच चल रही है ।कसीनो से मिली सभी चीजों को पुलिस ने जप्त कर लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें. आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं.

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version