उत्तर प्रदेश के आगरा में एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद पुलिस और लोगों के बीच जमकर बवाल हुआ। कुछ लोगों ने पुलिस पर पत्थरबाजी भी की। फिलहाल पुलिस पत्थरबाजी करने वाले लोगों की पहचान कर रही है साथ ही मौक से फरार युवती के पति की तलाश भी कर रही है। लड़की के परिजनों का आरोप है कि लड़के ने ही उनकी बेटी को मौत के घाट उतारा है। परिवारजनों ने सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

दूसरे समुदाय में युवती ने की थी शादी


दरअसल 1 साल पहले वर्षा ने अरमान से लव मैरिज की थी। दोनों के परिवार वाले इस शादी के खिलाफ थे। हालांकि बाद में सब ठीक को गया और दोनों  शाहगंज चिल्ली पाड़ा में अपने घर रहने लगे थे। अचानक ही युवती का शव उसके घर में पंखे से लटका मिला। परिवार वालों का आरोप है कि लड़की को लड़के और लड़के के परिवार वालों ने मारा है। लड़का भी मौके से फरार है। दो अलग समुदाय का मामला होने से दंगे जैसे हालात हो गये।दोनों समुदाय आपस में भिड़ गये और पुलिस समेत लोगों पर फायरिंग और पथराव किया। मामले में पथराव और फायरिंग की घटना के बाद भाजपा विधायक राम प्रताप सिंह चौहान और योगेंद्र उपाध्याय थाने पहुंच गए। विधायकों की मौजूदगी में भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस थाने में जमकर नारेबाजी की। भाजपा नेताओं ने युवक और पत्थरबाजी करने वाले लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई और कड़ी कार्रवाई की मांग की।

यह भी पढ़े: बीजापुर: नक्सलियों ने इंजीनियर पति को किया अगवा तो पत्नी ने की फरियाद, कहा-बच्चे के सिर से पिता का साया ना छीने

मामले की जांच में जुटी पुलिस


फिलहाल पुलिस ने जांच को आगे बढ़ाते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आगे पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है कि युवती की मौत कैसे हुई। आगरा एसएसपी सुधीर कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि  युवती ने दूसरे समुदाय के युवक के साथ शादी की थी। युवती की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। मामले की जांच की जा रही है। मामले में जो भी आरोपी पाया जाएगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version