नवजोत सिंह सिद्धू पंजाब की राजनीति में अपना गदर मचाए हुए हैं। नवजोत की बेटी राबिया ने अपनी शादी का बयान दिया है। राबिया ने पापा को सपोर्ट करते हुए चुनावी मैदान में खड़ी हुई है। राबिया विरोधियों पर तीखे वार कर रही हैं। राबिया ने एक इमोशनल कार्ड खेल खेला है।

ग्लैमरस और हॉट लुक

पापा के विपक्ष में खड़े नेता पर राबिया ने तीखे हमले किए हैं। राबिया का कहना है कि वह तब तक शादी नहीं करेगी जब तक उनके पापा चुनाव नहीं जीतते। राबिया एक सोशल मीडिया स्टार है इंस्टाग्राम पर 66.5 मिलियन फॉलोअर्स है। इंस्टाग्राम पर राबिया के ग्लैमरस और हॉट लुक को देखकर सभी फिदा हो जाएंगे।

राबिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ट्रेडिशनल और वेस्टर्न लुक में फोटोस पोस्ट की हुई है जिसमें उनका गॉर्जियस लुक काफी अच्छा लग रहा है। राबिया का नो मेकअप लुक भी काफी अच्छा है। इन्हें देख कर सभी फैंस कह सकते हैं कि बिना मेकअप के भी राबिया स्टनिंग लगती हैं। वह अपने इंस्टाग्राम पर अपने पेरेंट्स संग भी तस्वीर शेयर करती हैं। राबिया अपने पापा के ज्यादा करीब है।

राबिया का एक भाई करण सिद्धू है। दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग है। राबिया को फैशन फील्ड में काफी दिलचस्पी है और वह एक फैशन डिजाइनर भी है। राबिया की स्कूली शिक्षा पंजाब और गुरुग्राम में हुई और पटियाला स्थित यादविंद्र पब्लिक स्कूल से उन्होंने पढ़ाई पूरी की। इसके बाद गुरुग्राम पाथवेज वर्ल्ड स्कूल के आगे की पढ़ाई पूरी की।

राबिया ने सिंगापुर के LASALLE कॉलेज ऑफ आर्ट से फैशन डिजाइनिंग की। इसके बाद लंदन के istituto marangoni से फैशन डिजाइनिंग में मास्टर्स की डिग्री ली। राबिया को फ्रेंड्स के साथ हैंग आउट कभी काफी शौक है। राबिया इन दिनों अपने पिता सिद्धू के लिए कैंपेन में व्यस्त हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version