उत्तर प्रदेश में 2202 विधानसभा चुनाव को देखते हुए योगी सरकार जनता को लुभाने की पूरी कोशिश कर रही है इसी कड़ी में सीएम योगी आदित्यनाथ का दौरा भी जारी है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज वाराणसी के दौरे पर हैं वहीं इसके दूसरे दिन यानी कि कल पूर्वांचल के जिलों का दौरा करेंगे। सीएम योगी गाजीपुर, आजमगढ़, जौनपुर जाएंगे। विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे।कई परियोजनाओं का शिलान्यास करेंग।

सभी जिलों में मुख्यमंत्री के आने की तैयारियों जोरों पर चल रही हैं। वहीं, जौनपुर में मुख्यमंत्री 44 करोड़ 20 लाख की कुल 11 परियोजनाओं का शिलान्यास करेंगे और 36 कार्यों का लोकार्पण करेंगे।

सीएम योगी के आगमन को लेकर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं। इसको लेकर एक बैठक भी हुई।जिसमें कमिश्नर दीपक अग्रवाल, अपर पुलिस महानिदेशक एस के भगत, डीएम मंगला प्रसाद सिंह,एसपी डॉक्टर ओपी सिंह ने टाउन नेशनल इंटर कॉलेज के सभा स्थल और एनएच फोरलेन पर बनाए जा रहे हेलीपैड का निरीक्षण किया। आलाधिकारियों ने लोक निर्माण विभाग के अभियंताओं के साथ मंत्रणा की और व्यवस्था के बाबत जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए।

सभास्थल पर वाटर प्रूफ मंच व पंडाल बनाया जा रहा है। बताया गया कि कार्यक्रम में 25 हजार लोग भाग लेंगे। पंडाल के चारों ओर चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के लिए बैरिकेडिंग की गई है। तैयारी में 200 से अधिक सफाईकर्मी, ब्लॉक कर्मचारी, नगर पंचायत के कर्मचारियों के अलावा पंडाल बनाने वाले विशेषज्ञ ठेकेदारों की टीम रात-दिन जुटी है। सीएम के कार्यक्रम को देखते हुए प्रशासनिक स्तर से तैयारियां पूरी कर ली गई हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version