Kedarnath Video: भगवान भोले की सबसे प्रसिद्ध नगरी कहे जाने वाले केदारनाथ से एक हैरान और परेशान कर देने वाला वीडियो सामने आ रहा है। जिसमें आप बर्फ की तबाही देख सकते हैं। इस वीडियो के वायरल होते ही सोशल मीडिया के साथ-साथ श्र्धालुओं की तरफ से जबरदस्त प्रतिक्रिया सामने आने लगी। इस वायरल होते वीडियो में आप देख सकते हैं कि, मंदिर के पीछे स्थित पहाड़ियों से बर्फ तेजी से नीचे लुढ़क रहा है।

यहां देखें Video

https://twitter.com/Brave_spirit81/status/1573204609782452225?s=20&t=mGzVvWficPHPpO_z7pK_cg

केदारनाथ से आया हैरान करने वाला वीडियो

बर्फ की तबाही का ये इतना खतरनाक मंजर है कि, देखने वालों की आंखें फट जा रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, देखते ही देखते भूरा पहाड़ बर्फ की सफेद चादर में ओढ़ लेता है। हिमस्खलन की चपेट में आने वाले क्षेत्र को चोराबाड़ी ग्लेशियर कैचमेंट एरिया बताया जा रहा है. जो कि, केदारनाथ से 5 किलोमीटर ऊपर है।

ये भी पढ़ें: Tara Sutaria Photos: बोल्ड सिजलिंग अवतार से तारा सुतारिया ने लगाई आग, अर्जुन कपूर ने किया मजेदार कमेंट

इस हिमखलन से अभी तक किसी भी तरह के नुकसान की खबर सामने नहीं आयी है। लेकिन इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसकी चर्चा हर तरफ हो रही है। ये वीडियो साल 2013 में केदारनाथ मे ंआयी प्रलय की याद दिला रहा है। जिसमें हजारों लोगों की जान चली गई थी।

ये भी पढ़ें: India-Nepal Relations: थल सेना प्रमुख बनने के बाद पहली बार नेपाल दौरे पर हैं जनरल मनोज पांडे, अग्निपथ स्कीम पर हो सकती है चर्चा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version