कुछ भोजपुरी स्टार ऐसे हैं जो सोशल मीडिया पर अपडेट रहते हैं और अपनी फोटो और वीडियो से सुर्खियों में छाए रहते हैं। इनमें आम्रपाली दुबे, निरहुआ और मोनालिसा का नाम भी शामिल है। यह तीनों भोजपुरी स्टार किसी ना किसी वजह से लोगों के बीच सुर्खियां बटोरने नजर आते हैं। इन दिनों तीनो स्टार्ट के पुराने सॉन्ग काफी चर्चा में है। आइए जानते हैं कि तीनों स्टार किस तरह सुर्खियां बटोर रहे हैं।

निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी

निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे पॉपुलर जोड़ियों में से एक है। भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों को निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी बेहद ही ज्यादा पसंद आती है। दोनों को एक साथ देखने के लिए लोग बेताब रहते हैं इस जोड़ी को इंडस्ट्री में सबसे रोमांटिक जोड़ियों में से एक माना जाता है। दोनों के पुराने गाने सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होते रहते हैं। इसी बीच भोजपुरी गाना ‘बतावा गोरी कबले रजाई में से ताकी’ अब सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

आम्रपाली पर फिल्माया गाना

इस जोड़ी को हमेशा ही रोमांटिक अंदाज में देखा जाता है। गाने में निरहुआ बेड पर बैठकर रजाई ओढ़े आम्रपाली का इंतजार कर रहे हैं। गाने में अमरपाली घर के कामों में उलझी हुई दिखाई दे रही है। इस गाने को निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया। इस गाने के व्यूज से ही अंदाजा लगाया जा सकता कि है कि लोग इस जोड़ी को कितना ज्यादा पसंद करते हैं। इस गाने को अभी तक 2 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है।

यह भी पढ़े:  संजय दत्त ने ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ के लिए हर रोज 25 किलो का कवच पहनकर करी थी शूटिंग

सोशल मीडिया पर अब जो गाना वायरल हो रहा है उसमें निरहुआ, आम्रपाली की जगह मोनालिसा संग रोमांस करते नजर आ रहे हैं। निरहुआ मोनालिसा और अमरपाली दुबे के ‘माथा फेल हो गलई’ गाने में जमकर डांस कर रहे हैं। बता दे कि अभी कुछ समय पहले ही आम्रपाली की फिल्म ‘हम हैं दूल्हा हिंदुस्तानी’ का गाना ‘हे भगवान’ रिलीज हुआ था। यह गाना इतना इमोशनल था कि लोगों के दिलों को छू गया। इस गाने में आम्रपाली को देखने के बाद लोगों ने उनके और गाने खोजने शुरू कर दिए।

एक बार फिर म्यूजिक वीडियो में आम्रपाली दुबे, निरहुआ और मोनालिसा की जोड़ी अपने मस्ताने अंदाज से फैंस का दिल लूट रही हैं। अपने डांस स्टेप के जरिए एक्ट्रेस सभी को अपना दीवाना बना चुकी है। भोजपुरी में इनकी फैन फॉलोइंग होने के कारण अब पूरी दुनिया में अपना राज करती नजर आ रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version