Disha Patani Birthday: बॉलीवुड की अभिनेत्रा दिशा पटानी (Disha Patani) आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं, एक्ट्रेस आज 30 साल की हो चुकी हैं। वो हमेशा अपने हॉट फोटोज और सिजलिंग लुक के लिए इंटरनेट पर तबाही मचाई रहती हैं। अक्सर वो अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। दिशा अपने हॉट फोटोज के साथ-साथ टाइगर श्रॉफ को डेट करने की खबरों के लिए भी लाइमलाइट में रहती है। दिशा के करोड़ों चाहने वाले हैं, जो उनकी जिंदगी के बारे में हमेशा अपडेट रहते हैं।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है दिशा

दिशा अपने फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। उनके चाहने वाले उनके एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। हाल ही में, दिशा ने अपनी हॉट फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें वो कार में बैठी नजर आ रही है। इस फोटोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। फोटोज में दिशा के बाल खुले हुए हैं और उन्होंने लाइट मेकअप किया हुआ है। साथ ही, उन्होंने रेड लिपस्टिक लगा रखी हैं। दिशा के इस पोस्ट पर लाखों लाइक और हजारों कमेंट आ चुके हैं।

टाइगर से पहले इस एक्टर पर फिदा थीं दिशा

दिशा इस वक्त एक्टर टाइगर श्रॉफ को डेट कर रही हैं। दोनों का प्यार किसी से छुपा नहीं हैं। साथ ही, दोनों लव बर्ड्स ने एक दूसरे के प्यार को कबूला हैं। वहीं, खबरों के मुताबिक दिशा टाइगर से पहले किसी टीवी एक्टर को डेट कर रही थी।, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई थी। खबरों के मुताबिक ये रिश्ता ज्यादा तक नहीं चल सका था।

इसे भी पढ़ेंकंगना ने पहाड़ों के बीच खरीदा सपनों का आशियाना, किसी 5-स्टार होटल से कम नहीं ये

दिशा पाटनी का करियर

दिशा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2015 में एक विज्ञापन से की थी। उन्होंने इस विज्ञापन से काफी पॉपुलैरिटी बढ़ी थी। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘एमएस धोनी’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। जिसके बाद वो बागी 2, राधे और भी कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर चुकी हैं।  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version