जानवी कपूर बॉलीवुड की टैलेंटेड और खूबसूरत अदाकारा में से एक हैं।बेहद कम वक्त में ही उन्होंने अपने ऐसी पहचान बनाई है कि आज लोग उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं। फिल्मों के साथ-साथ उनके लुक्स के लिए भी लोग उनको जानने लगे हैं। एक बार फिर जानवी कपूर लोगों के दिलों पर छाई हुई वजह उनकी कोई फिल्म नहीं बल्कि उनका लेटेस्ट फोटोशूट है।

दरअसल जानवी कपूर में इस महीने कुछ मैगजीन के लिए रॉयल फोटो शूट करवाया है। इस फोटोशूट में वो किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं। इतना ही नहीं जानवी कपूर को देखकर फैंस का कलेजा निकला जा रहा है। इस महीने खुश मैगजीन के कवर पेज पर छाई हुई हैं। स्पेशल मैगजीन के लिए जानवी कपूर ने रीगल और रॉयल फोटो शूट करवाया है।

इस फोटोशूट में एक्ट्रेस को ट्रेडिशनल कपड़ों और हैवी ज्वेलरी में देखा जा सकता है वह तो सूट में जानवी कपूर अलग-अलग डिजाइन के बेहद खूबसूरत लहंगों में नजर आ रही हैं उन्होंने एक फोटो में मेहरून और ब्लू कलर की चोली के साथ एक सुंदर मैंने लहंगा पहना है। तो वहीं दूसरे में सिल्वर कलर की ट्रांसपेरेंट और बैकलेस चोली और लहंगा पहने नजर आ रही है।

पिंक कलर का रॉयल लुकिंग लहंगा जान भी नहीं पहना है इससे पहले हुए वह महल के झरोखों से कहीं दूर पड़ रही है जानवी की मुस्कुराहट लोगों के चैन चुरा रही है। फोटोस को शेयर करते हुए जानवी कपूर ने लिखा गुलों में रंग भरे बाद-ए-नौ-बहार चले। इस पोस्ट को शेयर करने के बाद जानवी कपूर पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।कमेंट सेक्शन में कमेंट की बाढ़ आ गई है। इसके अलावा कई फैंस ऐसे भी हैं जो हार्ट और फायर इमोजी शेयर कर अपना प्यार जता रहे हैं।

जाह्नवी कपूर के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें जल्द ही फिल्म गुड लक जेरी में देखा जाएगा। इसके अलावा उनके पास मिली, बवाल और मिस्टर और मिसेस माही जैसी फिल्में हैं। जाह्नवी को दोस्ताना 2और तख़्त जैसी बड़ी फिल्मों में भी लिया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version