Bhojpuri Sexy Video: भोजपुरी एक्ट्रेस नमिता मल्ला इंडस्ट्री की सबसे टॉप एक्ट्रेस में शुमार हैं। एक्ट्रेस अपने बोल्ड अंदाज से फैंस को क्लीन बोल्ड कर देती हैं। उनकी मदहोश करने वाले वीडियोस और फोटोस सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं बोलने से के मामले में नम्रता कई एक्ट्रेसेस को टक्कर देती हैं और अब तो ऐसा लगने लगा है कि बोल्डनेस इसके मामले में उन से बढ़कर और कोई है ही नहीं।

इन दिनों हसीन अदाकारा नम्रता मल्ला सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और बोल्ड अवतार से काफी बवाल मचा रही हैं। भोजपुरी सिनेमा में अपने स्लिम और सेक्सी अवतार से सभी का मन मोह लेने वाली नम्रता ने सेक्सी कपड़ों में डांस करते हुए अपना बेहद हसीन वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अपनी हॉट और ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं।

फैंस की चहेती नम्रता ने बिकनी में अपने ऐसे जलवे बिखेरे हैं कि जिसे देखकर लोगों के पसीने छूट रहे हैं। नम्रता अपने नए वीडियो में रिवीलिंग देखनी टॉप और शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेसेस बोल्ड लुक में सुपर सिजलिंग डांस मूव कर के फैंस की धड़कनों को तेज कर रही हैं।

नम्रता मल्लाह का डांस करते हुए वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है वह अंग्रेजी गाने पर डांस करती दिख रही है लोगों को उनका यह डांस काफी पसंद आ रहा है और उनकी यह वीडियो को वायरल हो रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version