Samantha Ruth Prabhu: साउथ एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु इन दिनों अपनी फिल्म यशोदा को लेकर काफी चर्चाओं में हैं। इसी बीच फिल्म इंडस्ट्री के लिए और एक्ट्रेस के  फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है।  सामंथा ने हाल ही में  अपने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर कर बताया है कि “वो एक गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। ” उन्होंने एक लम्बा पोस्ट लिखकर हॉस्पिटल से एक फोटो शेयर की है।  एक्ट्रेस ने बताया कि “वो मायोसाइटिस (Myositis) नाम की बीमार की चपेट में आ गई हैं।”

इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी जानकारी

सामंथा ने हॉस्पिटल से एक फोटो शेयर की है. इसके साथ उन्होंने एक लंब कैप्शन लिख कर बताया कि, “यशोधा ट्रेलर के लिए आपकी प्रतिक्रिया जबरदस्त थी।  ये प्यार और कनेक्शन है जो मैं आप सभी के साथ साझा करता हूं, जो मुझे अंतहीन चुनौतियों से निपटने की ताकत देता है जो मेरे जीवन में आती हैं।  कुछ महीने पहले मुझे मायोसाइटिस नामक एक ऑटोइम्यून स्थिति का पता चला था।  मैं इससे ठीक होने के बाद इस बारे में साझा करना चाहती थी लेकिन मुझे उम्मीद से थोड़ा ज्यादा समय लग रहा है।  मुझे धीरे-धीरे एहसास हो रहा है कि हमें हमेशा एक मजबूत मोर्चा रखने की जरूरत नहीं है।  इस भेद्यता को स्वीकार करना एक ऐसी चीज है जिससे मैं अभी भी जूझ रही हूं।  डॉक्टरों को विश्वास है कि मैं बहुत जल्द पूरी तरह से ठीक हो जाऊंगी।  मेरे अच्छे दिन और बुरे दिन रहे हैं।  शारीरिक रूप से और भावनात्मक रूप से और यहां तक ​​कि जब ऐसा लगता है कि मैं इसके एक और दिन को संभाल नहीं सकती, किसी तरह वो पल बीत जाता है।  मुझे लगता है कि इसका मतलब केवल ये हो सकता है कि मैं ठीक होने के करीब एक और दिन हूं।  मैं आपसे प्यार करती हूं .. ये भी बीत जाएगा।”

Must Read: Chhath puja 2022: जमशेदपुर में पूर्व CM रघुबर दास और MLA सरयू राय के समर्थकों के बीच मारपीट, यह थी विवाद की वजह

इन सेलेब्स ने की सामंथा के ठीक होने की दुआ

एक्ट्रेस  श्रिया सरन, राशी खन्ना, नंदू रेड्डी, सुष्मिता कोनिडेला और उनके ख़ास मित्रों ने उन्हें दुआएं भेजीं और उनके जल्द से जल्द ठीक होने की दुआ मांगी है।  वहीं एक्ट्रेस के हजारों फैंसअब कर कमेंट कर उन्हें हिम्मत दे रहे हैं। 

Must Read: Naval Commanders Conference: ड्रैगन की घेराबंदी के लिए दिल्ली में तैयार होगा मास्टरप्लान, रक्षा मंत्री करेंगे अध्यक्षता

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version