अभिनेत्री सुष्मिता सेन और उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को एक आइडियल कपल माना जाता रहा है। लोगों का कहना है कि अगर कोई कपल हो तो इनके जैसा हो। लेकिन आज सुबह से ही इन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर तरह-तरह की खबर सुनने को मिल रही थी कुछ मीडिया रिपोर्ट में यह भी दावा किया जा रहा था कि रोहमन अपना सामान लेकर सुष्मिता के घर से जा चुके हैं। इसके बाद से अलग-अलग कयास लगाए जा रहे थे। कुछ लोग कह रहे थे कि इनका रिश्ता टूट चुका है।

कयासों का दौर जारी था कि अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इन सारे कयासों पर विराम लगा दिया।अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर इस बात की पुष्टि की, कि वह रोहमन शॉल के साथ रिलेशन में नहीं है। दोनों अलग हो चुके हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस पोस्ट में अभिनेत्री ने रोहमन के साथ अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए कैप्शन में इस बात की पुष्टि की। उन्होंने लिखा हमारे रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से हुई और हम दोस्त बने रहे। रिश्ता काफी पुराना था, प्यार बाकी रहेगा।

रोहमन ने भी उनके इस पोस्ट को फिर से शेयर करते हुए अपने अलग होने की पुष्टि कर दी। गौरतलब है कि सुष्मिता सेन बीते ढाई साल से रोहमन के साथ रिलेशनशिप में थी। रोहमन और सुष्मिता की उम्र में 15 साल का अंतर है। सुष्मिता जहां 46 साल की है तो वहीं रोहमन 30 के हैं। इस रिश्ते के दौरान लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे दोनों, लेकिन अब ब्रेकअप के बाद रोहमन अपने दोस्त के घर जा चुके हैं।

सुष्मिता सेन के अलावा रोहमन की उनकी दोनों बेटियां रेनी और अलीशा के साथ भी बेहतरीन बॉन्डिंग है। रोहमन अक्सर खुद को दोनों का ही पिता बताते रहे हैं। फिलहाल दोनों के अलग होने की क्या वजह है ये साफ नहीं हो पाई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version