तमिल फिल्म की मशहूर अभिनेत्री यशिका आनंद बुरे दौर से गुजर रही है। सड़क हादसे में यशिका इतनी बुरी तरह से घायल हुई है कि उनका चलना फिरना भी मुश्किल हो गया है। जानकारी मिली है कि यशिका के मन में कई सारे फ्रैक्चर आए हैं, जिस वजह से वह कई महीनों तक पलंग से उठ भी नहीं पाएंगे इतना ही नहीं एक जगह से दूसरी जगह तक भी नहीं सकती।

बता दें कि हाल ही में एक सड़क हादसे में यशिका आनंद बुरी तरह से घायल हुई थी। इस हादसे में यशिका अपने दोस्त के साथ महाबलीपुरम से चेन्नई लौट रही थी। उसी दौरान गाड़ी भीषण दुर्घटना का शिकार हो गई। दुर्घटना में तो यशिका बच गई लेकिन उनके एक दोस्त की मौके पर ही मौत हो गई। यशिका समेत तीन लोग गंभीर चोट से घायल हो गए ।

इस घटना के बाद से याशिका के फैंस उनके लिए काफी दुखी थे। वहीं, अब अभिनेत्री ने एक्सीडेंट के बाद अपना हेल्थ अपडेट अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा किया है।यशिका आनंद ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मेरी पेल्विक बोन में कई सारे फ्रेक्चर हैं। मैं कई महीने तक पलंग से उठ तक नहीं पाउंगी। यहां तक कि मैं लेफ्ट राइट हिल तक नहीं पा रही हूं। ये मेरा दूसरा जन्म है। भगवान ने मुझे सजा दी है।’

उनके इस पोस्ट पर फैंस कमेंट करते हुए उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। बता दें कि इस दुर्घटना को लेकर पुलिस का कहना था कि गाड़ी में सवार चारों लोग शराब के नशे में थे। रफ्तार तेज होने की वजह से गाड़ी का संतुलन बिगड़ा और डिवाइडर से जा टकराई। यशिका के इस पोस्ट के बाद फैंस जमकर कमेंट रहे हैं। साथ ही उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। वहीं इससे पहले यशिका ने एक पोस्ट में लिखा था, ‘मैं वास्तव में व्यक्त नहीं कर सकती कि मैं अभी क्या कर रही हूं। मैं हमेशा जीवित रहने के लिए दोषी महसूस करूंगी। मुझे नहीं पता कि मुझे उस दुखद दुर्घटना से बचाने के लिए भगवान को धन्यवाद देना चाहिए या मेरे सबसे अच्छे दोस्त को मुझसे दूर करने के लिए अपने पूरे जीवन में भगवान को दोष देना चाहिए।

बता दें कि यशिका का इलाज अभी चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में चल रहा है यशिका आनंद तमिल और तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री है यशिका ने इंस्टाग्राम के जरिए लोकप्रियता हासिल की थी। उसके बाद एक्टिंग में किस्मत आजमाई थी।यशिका को 2016 में फिल्म Dhuruvangal Pathinaaru से बड़ा ब्रेक मिला था।इसके बाद वह 2018 में बिग बॉस तमिल के सीजन 2 में नजर आईं थी जहां उन्हें एक अलग ही पहचान हासिल हुई।

Share.
Exit mobile version