भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा शादी के बाद अपने पति संग मालदीव में एंजॉय करती हुई नजर आई हैं। शादी के बाद मालदीव पहुंचकर निधि झा कितनी खुश नजर आई है इसका अंदाजा उनकी वीडियो से लगाया जा सकता है। अभी हाल ही में निधि ने डांस के साथ हनीमून लोकेशन से लाइव की थी। लाइव सेशन के दौरान सोशल मीडिया यूजर्स ने निधि की गर्दन पर बना लव बाइट नोटिस किया।

प्राकृतिक ब्यूटी का लुफ्त उठाते हुए

निधि झा को मालदीव में समंदर की लहरों और प्राकृतिक ब्यूटी का लुफ्त उठाते हुए देखा जा सकता है। इंस्टाग्राम लाइक के दौरान निधि बेडरूम से खूबसूरत मौसम के मजे लेती हुई दिखाई दे रही थी। निधि ने फैंस से बातचीत का सिलसिला शुरू किया था कि इतने में उन्होंने यश को भी ज्वाइन किया। लाइव सेशन ओवर होने के बाद नई नवेली दुल्हन बनी निधि ने अपने चाहने वालों के लिए एक डांस वीडियो भी शेयर किया। जिस पर कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा कि इस नए ट्रेंड से मुझे प्यार है।

पढ़ें पूरी खबर: मध्य प्रदेश में OBC Reservation के बिना होंगे पंचायत चुनाव, SC ने कही ये बात

ठुमके लगाती हुई नजर आई निधि

इस वीडियो में निधि गोविंदा के सुपरहिट गाने ‘आपके आ जाने से’ पर ठुमके लगाती हुई नजर आई। निधि और यश शादी के बाद काफी खुश नजर आए हैं और साथ ही उनके फैंस भी खुश है। निधि से पहले यश की शादी भोजपुरी एक्ट्रेस अंजना सिंह से हुई थी। और अंजना की स्टोरी ज्यादा दिन नहीं चली। इसके बाद यश की लाइफ में निधि ने दस्तक दी और उनकी लाइफ दोबारा खुशियों से भर गई है। आज इन दोनों का रिश्ता एक मुकाम पर पहुंच गया है और फैंस भी इन दोनों को ढेर सारा प्यार देते हुए नजर आए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version