टीवी रिएलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में टास्क के दौरान प्रतीक सहजपाल (Pratik Sehajpal) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) के बीच जबरदस्त घमासान हुआ. बता दें कि करण को टास्क में इतना गुस्सा आ गया कि उन्होंने पहले प्रतीक का गला दबाया और फिर उन्हें उठाकर जमीन पर पटक दिया. करण का ऐसा आक्रमक रूप देखने के बाद दर्शक सोशल मीडिया पर करण को शो से बाहर करने की मांग भी कर रहे हैं. वहीं अब इस मांग में प्रतीक की बहन प्रेरणा सहजपाल भी जुड़ गई हैं. उन्होंने करण का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

Ritesh Pandey के नए गाने ने सोशल मीडिया पर लगा दी आग, ‘कच्ची कली कच्ची शराब’ का Video वायरल

प्रेरणा ने ये वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. जोकि रिएलिटी शो रोडीज के सेट का है. वीडियो में करण शो में आए एक कंटेस्टेंट को खींचकर थप्पड़ मारते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसे शेयर करते हुए प्रेरणा ने लिखा कि, ‘एक मेंटर के तौर पर उदाहरण सेट कर रहे हैं? किसी के भी खिलाफ की गई शारीरिक हिंसा गलत है फिर चाहे वो कोई भी हो. कल रात मैं सो नहीं पाई. मैं यही सोच रही थी कि अगर मेरे भाई को लग जाती तो. मैं मानती हूं कि चैनल इस मामले पर कार्रवाई करेगा.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version