फिल्म तानाजी का निर्देशन करने वाले ओम राउत को अब बहुबली अभिनेता प्रभास का साथ मिल गया है। प्रभास ने अपनी आने वाली फिल्म आदिपुरूष का एलान कर दिया दिया। प्रभास और ओम रउत इस फिल्म में साथ काम करने वाले हैं। प्रभास ने इसकी जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए दी। प्रभास ने फिल्म के नाम के अलावा ये भी बताया कि फिल्म में वो ही मुख्य किरदार में होंगे। फिल्म को टी सीरिज के मालिक भूषण कुमार प्रोड्यूस करने वाले हैं। फिल्म को 2022 में कई भाषाओं में रिलीज किया जाएगा जिसमें हिंदी,तेलुगू, तमिल, मलयालम, और कन्नड भाषाएं शामिल हैं जिसमें फिल्म का निर्देशन किया जाएगा।

बता दें कि ओम राउत के निर्देशन में बनी अजय देवगन की फिल्म तानाजी को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। लोगों ने तानाजी का खूब तारीफ भी की थी। अब ओम राउत प्रभास के साथ काम करते नजर आएंगे। ओम राउत अब फिल्म आदिपुरूष का निर्देशन करेंगे। फिल्म के एलान के साथ प्रभास ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि “बुराई पर अच्छाई की जीत”

फिल्म में प्रभास का जो किरदार दर्शाया गया है उसके हिसाब से प्रभास किरदार में भगवान राम से प्रेरित हो सकते हैं। फिल्म 3 डी एक्शन होगी। जिसमें प्रभास और ओम राउत साथ काम करने को तैयार हैं। बता दें कि फिल्म एक भारतीय रूपांतर से प्रेरित है।

जिसकी कहानी अच्छाई की बुराई पर जीत के आस-पास घूमती है। फिल्म के पोस्टर में प्रभास ने भगवान राम के धनुष और तीर को पकड़ा हुआ है इसके साथ ही उनके पास हनुमान जी की भी एक तस्वीर नजर आ रही है। फिल्म में प्रभास भगवान राम से प्रेरित अभिनय में नजर आएंगे। क्योंकि हिंद पौराणिक कथाओं के मुताबिक भगवान राम को आदिपुरूष भी कहा जाता है।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version