पोर्नोग्राफी केस में 19 जुलाई को बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिज़नेसमेन राज कुंद्रा को अरेस्ट किया गया था। कोर्ट ने राज को 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में रखा है। आज राज की कोर्ट में पेशी होनी है।19 जुलाई यानी की गिरफ्तारी के दिन से लेकर अभी तक शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट पर कुछ शेयर नहीं किया था और ना ही इस मुद्दे पर उनकी तरफ से कोई बयान आया था।

फिलहाल शिल्पा शेट्टी ने अपने शूटिंग शेड्यूल रोक दिए हैं। सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से एक्टिव रहने वाली शिल्पा ने फिलहाल सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी । लेकिन अब एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है, जिसे लेकर वो चर्चा में हैं।

ये भी पढ़े : यूजर ने सलमान खान के फार्महाउस को कहा ‘अय्याशी का अड्डा’ ,सलमान खान ने दिया मजेदार जवाब

शिल्पा ने एक किताब का पेज शेयर किया है, जिसमें वो James Thurber की लाइन्स पर फोकस कर रही हैं। उसमें लिखा है कि – गुस्से में पीछे और डर से आगे मत देखो, लेकिन जागरूकता में चारों ओर देखो। हम गुस्से में उन लोगों की तरफ पीछे मुड़कर देखते हैं कि जिन्होंने हमें चोट पहुंचाई है, जो फ्रस्ट्रेशन हमने महसूस की हैं, जो दुर्भाग्य हमने सहा है। हम इस डर से आगे देखते हैं कि हम अपनी नौकरी खो सकते हैं, कोई बीमारी हो सकती है, या किसी अपने की मौत का डर। हमें यहां सही होना होगा। फिलहाल जो हो चुका है या जो सकता था उसे लेकर बेचैन नहीं दिखना, पर इसके बारे में जागरूकता रखनी है। मैं एक गहरी सांस लेती हूं, ये जानते हुए कि मैं लकी हूं कि मैं जिंदा हूं। मैं पास्ट में चैलेंजेस से बची हूं और फ्यूचर में चैलेंजेस से बचूंगी। कोई भी जरूरत मुझे आज अपनी जिंदगी जीने से रोक नहीं सकती।

Share.
Exit mobile version