मनोरंजन जगत से बहुत ही दुखद खबर सामने आई है। लाखों दिलों पर राज करने वाले टीवी की दुनिया के जाने माने अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने 40 साल की उम्र में आज दुनिया को अलविदा कह दिया है। मुंबई के कूपर अस्पताल ने उनके निधन की खबर की पुष्टि की है। अस्पताल एक मुताबिक, जब सिद्धार्थ को अस्पताल में लाया गया तब तक वो मृत हो गए थे। सिद्धार्थ के जाने की खबर से सभी को झकझोर कर रख दिया है।

सिद्धार्थ का पुराना ट्वीट हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते थे और अपने फैंस के लिए कुछ न कुछ शेयर करते ही रहते थे। ऐसे में सिद्धार्थ शुक्ला का एक ट्वीट वायरल हो रहा है। जिसमे उन्होंने मौत के ऊपर जिक्र किया हुआ है। वायरल हो रहे ट्वीट में सिद्धार्थ शुक्ला ने लिखा है कि ‘दूसरे आपके बारे में क्या कहते हैं या क्या सोचते हैं, इसकी चिंता करने के लिए जीवन बहुत छोटा है। बस जीवन का आनंद लें, मज़े करें और उन्हें बात करने के लिए कुछ दें।’ सिद्धार्थ का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

टीवी से वेब सीरीज तक किया काम

बता दें कि सिद्धार्थ के परिवार में उनकी मां और दो बहने हैं। मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी। साल 2004 में उन्होंने टीवी से अपना एक्टिंग डेब्यू किया, लेकिन चार साल तक कोई बड़ा ब्रेक नहीं मिला। 2008 में वह बाबुल का आंगन छूटे ना नाम के टीवी सीरियल में दिखे थे। हालांकि, उन्हें जिस पहचान की तलाश थी वह बालिका वधू सीरियल से बनी और इसने उन्हें घर-घर तक पहुंचा दिया।

यह भी पढ़े- सिद्धार्थ शुक्ला नहीं रह पाते थे एक सेकेंड भी मां के बिना, जानिए मां कैसे बनी थी बेस्ट फ्रेंड

इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया और 2014 में ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ में सपोर्टिंग रोल भी किया था। वह बिग बॉस के अलावा रिएलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में भी नजर आए थे। इसी साल वह ब्रोकन बट ब्यूटीफुल के सीजन 3 में भी नजर आए थे। इसके अलावा उन्होंने अपनी दोस्त शहनाज गिल के साथ कुछ म्यूजिक वीडियो भी किए थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।

आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version