बॉलीवुड की एक्ट्रेस और डांसर सनी लियोनी का मधुबन गाने को लेकर विवाद अभी खत्म नहीं हुआ कि सनी ने अपने नए गाने से सनसनी मचा दी है। सनी का नया गाना मछली रिलीज हो चुका है और फैंस को काफी पसंद आ रहा है। सॉन्ग में हमेशा की तरफ सनी लियोनी का वही सेक्सी अंदाज और अदाएं देखने को मिलने वाली हैं। गाना यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है और इसे Glam Angel Media Entertainment ने प्रोड्यूस किया है।

नया गाना मछली रिलीज

अपने नए गाने मछली में सनी लियोनी अपनी अदाओं के जलवे बिखेरती दिख रही हैं। सनी ने गाने में गोल्डन कलर की ड्रेस पहनी है। पूरे गाने में सनी किसी राजा को रिझाने  का काम कर रही हैं। सॉन्ग के लिरिक्स काफी अजीब हैं। मछली’ गाने को सिंगर पावनी पांडे और शाहिद माल्या ने गाया है। वहीं इसके अटपटे लिरिक्स को राही ने लिखा है और इसका  म्यूजिक डायरेक्टर करण लाखन और ओये कुणाल हैं। गौरतलब है कि सनी के मधुबन गाने को लेकर विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। इस गाने का विरोध देश के कई राज्यों में हो रहा है।

यह भी पढ़े: सारेगामा ने सोशल मीडिया पर जारी किया एक ऑफिशियल स्टेटमेंट, विवाद के बाद बदले मधुबन गाने के लिरिक्स

 गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दी सनी लियोनी को चेतावनी

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सनी लियोनी को म्यूजिक वीडियो – मधुबन में राधिका को तीन दिनों में हटाने या कानूनी कार्रवाई का सामना करने की चेतावनी दी है। मंत्री ने आरोप लगाया कि सनी लियोनी के नए गाने मधुबन में राधिका का वीडियो हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करता है। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि कुछ विधर्मी लगातार हिंदू भावनाओं को आहत कर रहे हैं। ‘मधुबन में राधिका नाचे’ वीडियो ऐसा ही एक निंदनीय प्रयास है। मैं सनी लियोन जी, शारिब और तोशी जी को समझने की चेतावनी दे रहा हूं। अगर वे तीन दिनों में माफी मांगकर गाना नहीं हटाते हैं। , तो हम उनके खिलाफ कार्रवाई करेंगे। बता दें कि मध्य प्रदेश के अलावा उत्तर प्रदेश में भी गाने का जमकर विरोध हुआ है। खासकर मथुरा और वृंदावन में।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version