करण जौहर का बिग बॉस 15 ओटीटी प्लेटफार्म पर बस दो दिन बाद रिलीज होने वाला है। फैंस शो के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स ने भी शो के कई कंटेस्टेंट के नाम रिवील कर दिये हैं। शो में नेहा भसीन, कुमकुम भाग्य अभिनेता जीशान खान, दिव्या अग्रवाल, रिधिमा पंडित और बॉलीवुड अभिनेता करण नाथ का आना कंफर्म हो चुका है। कुछ दिन पहले ही खबरें आई थी कि शो में भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह भी नजर आ सकती हैं। अब शो के मेकर्स ने प्रोमो जारी कर खुद इस बात को कंफर्म कर दिया है।

दरअसल सोशल मीडिया पर बिग बॉस ओटीटी का एक प्रोमो वायरल हो रहा है जिसमें अक्षरा सिंह नजर आ रही हैं वो भी बिल्कुल रौबिले अंदाज में। प्रोमो में अक्षरा का चेहरा नहीं दिखाया है लेकिन आवाज और आंखों से कोई भी बता सकता है कि वो अक्षरा हैं।

प्रोमो में एक्ट्रेस कहती नजर आ रही हैं कि जो लोग हमारी भोजपुरी इंडस्ट्री का नाम खराब कर देते हैं ना इन सबका लबर लबर बंद कर देंगे. वैसे तो हम जबरदस्ती का रोमांस के लिए जाने जाते हैं लेकिन यहां जरूरत पड़ी ना तो हमें एक्शन करना भी बराबर आता है। एक्ट्रेस का प्रोमो वाकई धमाकेदार है। प्रोमो देखने के बाद फैंस अब शो के रिलीज का इंतजार नहीं कर पा रहे हैं।

यह भी पढ़े BIGG BOSS 15: शो में लगेगा भोजपुरी ग्लैमर का तड़का, नजर आ सकती हैं अक्षरा सिंह

गौरतलब है कि अक्षरा भोजपुरी की हाई पेड एक्ट्रेस हैं। फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग बहुत तगड़ी है। अक्षरा बीते साल एक्टर पवन सिंह के साथ अफेयर और ब्रेकअप को लेकर चर्चा में आई थी। उन्होंने पवन सिंह पर जान से मारने की धमकी देने और रिलेशनशिप के दौरान मारपीट करने का आरोप लगाया था। इसके अलावा अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। वो अपने फैंस को एक्टिंग के अलावा अपने सिंगिंग टैलेंट से भी लुभाती हैं।

Share.
Exit mobile version