Akshara Singh Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की खूबसूरत हसीना अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर हैं और एक्ट्रेस को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेस फैंस के बीच रहना बखूबी जानती हैं। आलम यह है कि एक्ट्रेस की झलक पाने के लिए फैंस भी बेसब्री से इंतजार करते हैं। अक्षरा सिंह की सोशल मीडिया पर एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। फैंस के बीच चर्चा में रहने के लिए वह आए दिन फोटो और वीडियो शेयर करती हैं। इस बीच अक्षरा सिंह का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। एक्ट्रेस हर बार ग्लैमरस अंदाज से फैंस के दिलों को घायल कर देती है। आइये जानते हैं क्या खास है इस वीडियो (Video) में।

एथनिक लुक देख फैंस लुटा रहे हैं प्यार

अक्षरा ने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “इन लव विथ यू।” वीडियो में एक्ट्रेस लाल दुपट्टे संग येलो लहंगे में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में बैक ग्राउंड में ‘सुना है तेरे दिल में मेरा’ गाना बज रहा है जिसपर एक्ट्रेस लिप्सिंग करती नजर आ रही हैं। वीडियो में एक्ट्रेस की अदाएं वाकई देखने लायक है। इस लुक को उन्होंने मैचिंग सिंपल चोकर और इयररिंग्स से कम्पलीट किया है। वीडियो में एक्ट्रेस की खूबसूरती देख फैंस दिल हार रहे हैं और खूब प्यार लुटा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

एथनिक और वेस्टर्न लुक में मचा देती हैं बवाल

गौरतलब है कि अक्षरा भोजपुरी इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं और आए दिन नए प्रोजेक्ट्स में नजर आती हैं। अक्षरा आए दिन फैंस के बीच तहलका मचा देती हैं। वह सोशल मीडिया एथनिक और वेस्टर्न लुक में हर बार फैंस को इम्प्रेस करती हैं। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर 4 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। एक्ट्रेस खूबसूरती और ग्लैमरस अंदाज से हर दिल पर राज करती हैं। वो अपनी ग्लैमरस अंदाज से फैंस की धड़कनें बढ़ा देती है और अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को मदहोश कर रही हैं। उनकी पोस्ट का फैंस बेसर्बी से इंजतार करते हैं। उनकी पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर होते ही वायरल हो जाती है।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version