बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट के शादी के बंधन में बंधने के बाद कई वीडियो और फोटो सामने आए हैं। 14 अप्रैल को दोनों ने हिंदू रीति-रिवाजों के साथ शादी रचाई। इनकी शादी में खास दोस्त और करीबी रिश्तेदार ही मौजूद रहे। वहीं अब आलिया और रणवीर का डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों एक दूसरे की बाहों में बाहें डालकर ‘छैया छैया’ पर डांस करते हुए नजर आए हैं।

लाल रंग का अनारकली सूट

इस दौरान आलिया ने लाल रंग का अनारकली सूट और रणबीर में सफेद कुर्ता पजामा कैरी किया हैं। इसके साथ रणवीर ने लाल कलर की नेहरू जैकेट पहनी है। वही इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। इस लुक में दोनों बेहद ही खूबसूरत लग रहे हैं। आलिया और रणवीर ने अपनी शादी में महज 5 फेरे लिए। वही दोनों 5 साल के लंबे रिलेशनशिप के बाद दोनों ने जीवन भर के लिए एक दूसरे को अपना लिया है।

लंबे रिश्ते के यादगार पल

शादी के बाद आलिया भट्ट ने अपने पति रणवीर के साथ इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की। इसी दौरान उन्होंने लिखा कि आज हम घर पर अपने परिवार और दोस्तों से गिरे रहे। हमें अपने पसंदीदा जगह बालकनी में शादी की। यह वही बालकनी है जहां हमने अपने 5 साल के लंबे रिश्ते के यादगार पल बिताए हैं। हम साथ में ऐसी और यादें सहेजने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते। ऐसी यादें जो प्यार, हंसी खुशनुमा, छुट्टियों, मूवी नाइट और हल्की-फुल्की लड़ाई से भरी है।

यह भी पढ़े: कांग्रेस से नाराज़ हार्दिक पटेल ने भाजपा से मिलाया ताल.. क्या गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस को मिलने वाला है ज़ोर का झटका?

आलिया काफी खूबसूरत

शादी के दिन और शादी के बाद भी आलिया काफी खूबसूरत लुक में नजर आई। वही शादी के लिए उन्होंने मशहूर डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का डिजाइन किया हुआ शादी का जोड़ा पहना। साथ ही रणबीर कपूर ने रेशमी शेरवानी के साथ रेशमी ओरगेंजा साफा पहना था। उनके सहरे पर सब्यसाची हेरिटेज ज्वेलरी और कलगी, जिस पर अनकट हीरे, पन्ना और मोती जुड़े हुए थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version