Alia Bhatt Baby: बॉलीवुड के पॉपुलर कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पेरेंट्स बन चुके हैं। कपल के घर एक नन्ही परी आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया भट्ट ने बेटी को जन्म दिया है। बता दें कि आलिया को आज डिलीवरी के लिए रिलायंस अस्पताल ले जाया गया था। आलिया ने बेटी (Alia Bhatt Baby) को जन्म दिया। आलिया की डिलीवरी नवंबर के अंत या दिसंबर के पहले सप्ताह तक होने की उम्मीद थी। नन्ही परी के आने से कपूर खानदान में जश्न का माहौल है। इससे पहले आलिया के पिता और प्रोड्यूसर महेश भट्ट की खुशी सातवें आसमान पर थी। उन्होंने मीडिया के सामने अपनी खुश जाहिर की।

बच्चे के जन्म के बाद आलिया भट्ट लेंगी काम से ब्रेक

रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने बच्चे के जन्म के बाद मैटरनिटी लीव पर जाएंगी। आलिया एक साल का ब्रेक लेंगी। आलिया भट्ट ने मैटरनिटी लीव पर जाने का फैसला किया है। आलिया ने ये फैसला बेबी के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने के लिए लिया है। आलिया ने ब्रेक पर जाने के लिए अपकमिंग फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है।

Also Read: Isha Koppikar Narang: ईशा ने शाहरुख संग स्क्रीन शेयर करने के मोमेंट को किया याद, किंग खान की तारीफों के बांधे पुल

प्रेग्नेंसी में भी लगातार काम कर रही थी आलिया भट्ट

बता दें कि आलिया प्रेग्नेंसी की हर पल को काफी एंजॉय कर रही थी और वो प्रेग्नेंसी में भी लगातार काम कर रही थी। वहीं रणबीर भी उनका खुब ख्याल रख रहे थे। कई वीडियो ऐसे वायरल हुए है,जिसमें रणबीर आलिया का खूब ख्याल रखते हुए दिखाई दे रहे थे। आलिया वह नाम है जो एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काफी पॉपुलर है। एक्ट्रेस की एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। एक्ट्रेस की गिनती बेहतरीन अदाकारा में की जाती है। उनकी एक्टिंग की सराहाना भारत में नहीं बल्कि दुनिया भर में की जाती है। वो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ ग्लैमरस अवतार के लिए जानी जाती है।

Also Read: India Post Payments Bank: एक से ज्यादा ट्रांजैक्शन पर देना होगा चार्ज, जानिए क्या है पूरी खबर

आखिरी बार ब्रह्मास्त्र में नजर आई थी आलिया भट्ट

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ 9 सितंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म में आलिया और रणबीर के साथ अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी ने किया है। वहीं रणबीर की फिल्म में शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने भी छोटी भूमिकाएं निभाई है। इस फिल्म ने सिनेमाघरों पर ताबड़तोड़ कमाई की थी, जिसके बाद कास्ट लेकर मेकर्स काफी ज्यादा खुश दिखाई दिए थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version