एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी के बाद सुर्खियों में बनी हुई है। अप्रैल में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी हुई है। दोनों शादी के बंधन में बंधने के बाद अपने-अपने काम में व्यस्त हो गए हैं। आलिया भट्ट ने हाल ही में शादी के बाद अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसे सोशल मीडिया पर धमाल मचा रखा है। 

एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने हॉलीवुड डेब्यू के लिए विदेश रवाना हो गई है। हाल ही में आलिया भट्ट ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह पास में बैठी हुई है और ठंडी ठंडी हवा का मजा ले रही है। आलिया भट्ट ने अपनी पार्क की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसे उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर अपनी हरी-भरी तस्वीरें शेयर की है जिसमें उनके फैंस ने काफी अच्छे कमेंट किए हैं आलिया की एक तस्वीर पर अर्जुन कपूर ने भी ऐसा कमेंट किया जिसकी वजह से उनके फैंस का ध्यान उनके कमेंट की ओर चला गया आलिया भट्ट ने अपनी तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि “मुझे मेरी सनशाइन दे दो मैं अपने रास्ते पर चलूंगी।” इस पर अर्जुन कपूर ने कमेंट किया और लिखा कि सनशाइन तो मुंबई में है जो लव रंजन की शूटिंग कर रहा है। अर्जुन कपूर के इस कमेंट में सभी का ध्यान खींच लिया।

अर्जुन कपूर ने अपने कॉमेंट के जरिए आलिया भट्ट की खिंचाई कर डाली उन्होंने रणबीर कपूर को लेकर आलिया भट्ट को चिढ़ाया। ऐसे में आलिया और रणवीर का प्यार दिखाई देता है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दूसरे से कितना प्यार करते हैं। ये दोनों रियल लाइफ कपल जल्द ही ब्रह्मस्त्र में दिखाई देंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version