शहनाज गिल (Shahnaz Gill) इस समय सुर्खियों में बनी हुई है। शहनाज़ गिल के सर पर सलमान खान का हाथ है। शहनाज़ गिल बिग बॉस को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं और सलमान खान के काफी करीब भी है। सलमान खान भी शहनाज़ गिल को अपना काफी अच्छा दोस्त मानते हैं इस समय शहनाज गिल किसी और वजह से चर्चा में है और वह वजह क्या है? 

शहनाज गिल (Shahnaz Gill) खान की फिल्म “कभी ईद कभी दिवाली” से सुर्खियों में बनी हुई है। सलमान खान ने अपनी फिल्म में शहनाज गिल को साइन किया है इसमें इनके साथ आयुष शर्मा और पंजाबी सिंगर जस्सी गिल भी शामिल है। सुनने में आ रहा है कि कभी ईद कभी दिवाली में शहनाज गिल जस्सी गिल के साथ रोमांस करती हुई नजर आएंगी। हाल ही में खबर आ रही है कि इस फिल्म से आयुष शर्मा बाहर हो सकते हैं। 

बिग बॉस से फेम पाने वाली शहनाज गिल इस समय सोशल मीडिया पर एक बड़ा नाम है। शहनाज़ गिल सलमान खान के काफी करीब है इन्हें अक्सर सलमान खान के साथ रिपोर्ट किया जाता है। अब शहनाज गिल बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने जा रही हैं। शहनाज़ गिल के डेब्यू को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा बनी हुई है और उनके फैंस इनकी पहली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version