पूजा भट्ट लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं। वह अपने पिता महेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सड़क 2’ में खास भूमिका में नजर आई थीं। इसके अलावा उन्होंने ‘बोम्बे बेगम्स’ में भी अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। ‘सड़क 2’ फिल्म फ्लॉप होने के कारण पूजा भट्ट को इससे कोई खास पहचान नहीं मिली। लेकिन अब वह निर्देशक सुधांशु सारिया की फिल्म ‘सना’ में महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आने वाली है।

फिल्म का महत्वपूर्ण हिस्सा

अपनी फिल्म को लेकर पूजा भट्ट का कहना है कि मैं इसके लिए बहुत खुश हूं कि सुधांशु ने मुझे इस फिल्म का महत्वपूर्ण हिस्सा बनाया है। जिसने महिलाओं की वास्तविक जीवन को दिखाया गया है और उस तरीके से नहीं, जैसा कि दुनिया उनके बारे में सोचती हैं। वही सुधांशु ने इस फिल्म को लेकर कहा है कि वह कहते हैं कि 90% चुनौती सही कास्टिंग होती है। और पूजा भट्ट के साथ मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि हमने यह दौड़ पूरी कर ली हैं।

सामाजिक मुद्दों पर आधारित फिल्म

सुधांशु का कहना है कि पूजा भट्ट एक शानदार अभिनेत्री होने के अलावा हमारे समाज में सकारात्मक बदलाव लाने के लिए एक आवाज हैं। उनके अभिनय को देखते हुए मैं बड़ा हुआ हूं। और मैं बहुत आभारी हूं कि उन्होंने इस फिल्म के लिए हां कहा। ‌ सुधांशु की यह फिल्म ‘सना’ सामाजिक मुद्दों पर आधारित है। इस फिल्म में महिलाओं की जिंदगी से जुड़े पहलुओं को काफी बारीकियों से दिखाया जाएगा।

यह भी पढ़े : Bhojpuri Video: अक्षरा सिंह के पंजाबी हिट सॉन्ग ‘लॉन्ग लाची’ के भोजपुरी वर्जन ने लूट ली महफिल

मुख्य भूमिकाओं में किरदार

इस फिल्म में राधिका मदान मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। राधिका मदान ने फिल्म की शूटिंग पिछले महीने मुंबई में शुरू कर दी थी। राधिका और पूजा भट्ट के अलावा फिल्म में सोहम शाह और शिखा तलसानिया जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version