आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जल्द ही शादी (Alia Ranbir wedding) होने वाली है। रणबीर कपूर का घर सजा दिया गया है घर में रौनक जारी है। रणबीर के घर को रोशन कर दिया गया है। आरके स्टूडियो को भी सजा दिया गया है। पूरा घर जगमगा रहा है। फंक्शन 13 अप्रैल से 17 अप्रैल तक जारी रहेगा।

फोटो में दिखाया गया है कि अंदर और बाहर से घर जगमगा रहा है। सोशल मीडिया पर बस आलिया और रणबीर की शादी की गूंज है। आर के स्टूडियो को पूरी तरह से सजा दिया गया है पूरा घर रोशनी से जगमगा रहा है। आरके स्टूडियो में प्री वेडिंग सेरेमनी होगी। शादी का फंक्शन घर में होगा। रणबीर की शादी रणबीर के घर में ही शादी की सारी रस्में घर में होंगी। 

भाई रणबीर कपूर की शादी के लिए रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा कपूर मुंबई पहुंच चुकी है इसमें रिद्धिमा कपूर को एयरपोर्ट पर उनके पति भरत साहनी और बेटी समारा साहनी के साथ स्पॉट किया गया। कहा जा रहा है कि रिद्धिमा कपूर अपने भाई रणबीर कपूर की शादी के लिए आई है सोशल मीडिया पर इनकी फोटो वायरल हो रही है। रिद्धिमा ने आर्मी आउटफिट पहना रिद्धिमा कपूर आर्मी लुक में काफी कूल लगी।

Also Read : Alia Bhatt-Ranbir Kapoor Wedding: रणबीर और आलिया के शादी को लेकर शिल्पा ने दिया ऐसा रिएक्शन की छूट जायेगी आपकी हंसी

इससे पहले आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट ने न्यूज़ चैनल से बातचीत के दौरान बताया था कि इनकी शादी को कुछ समय के लिए टाल दिया गया है हालांकि कुछ कारण से इनकी शादी की डेट बदली गई है। पहले यह शादी 14 अप्रैल को थी लेकिन अब 16 अप्रैल को होगी। सारे फंक्शन आज से शुरू हुए हैं और 17 अप्रैल तक चलेंगे। 

दरअसल रणबीर और आलिया दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों ने 2018 में डेटिंग शुरू की थी और अब शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इससे पहले आलिया और रणबीर को साथ में कई पार्टी में देखा गया है ऐसे लोगों ने अंदाज़ा लगाया था कि ये एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। इससे पहले आलिया भट्ट ने NDTV के साथ इंटरव्यू के दौरान बताया था कि रणबीर कपूर के साथ शादी के सपने देख रही हैं और अभी रणबीर कपूर ने भी कहा था कि हम दोनों शादी करेंगे। दोनों ने पहले ही अपने रिश्ते को कबूल कर लिया था और अब वो घड़ी आ गई है कि दोनों अब शादी के बंधन में बनने वाले हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version