Bhojpuri Video: भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस स्टार खेसारी लाल यादव का नया गाना रिलीज हुआ है। इस गाने को अन्नपूर्णा फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस गाने ने आते ही सोशल मीडिया पर बवाल मचाना शुरू कर दिया है। अपने गाने और डांस से वह दर्शकों के दिल पर राज करते हैं। फैंस को भी उनके नए नए गानों का बेसब्री से इंतजार रहता है। अब खेसारी लाल यादव का नया गाना ‘कजरा’ सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

‘कजरा’ गाने की वीडियो को खेसारी लाल और महिमा सिंह पर फिल्माया गया हैं। इस गाने में खेसारी लाल यादव के साथ एक्ट्रेस महिमा सिंह काफी पसंद की जा रही है। गाने में दोनों की जोड़ी फैंस को अच्छी लग रही है। इन दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखकर हर कोई इनका फैन होता नजर आ रहा है। इस गाने की वीडियो में खेसारी लाल पुष्पा के अल्लू अर्जुन के अवतार में नजर आए हैं। इस गाने में आप देख सकते हैं कि खेसारी और महिमा के बीच ऐसा रोमांस दिखाया है जो हर किसी को आकर्षित कर सकता है।

इस गाने को खेसारी लाल और शिवराज ने अपनी आवाज दी हैं। वही इस गाने के बोल अखिलेश कश्यप के है तो संगीत आर्य शर्मा ने दिया हैं। इस गाने में महिमा सिंह हॉटनेस के मामले में काफी बोल्ड दिखाई दे रही है। इस गाने की वीडियो को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है यही वजह है कि यह गाना रिलीज होते ही जमकर वायरल हो गया है।

यह भी पढ़े : Corona Update: बढ़ते संक्रमण आंकड़ों को देखकर स्कूलों में इन बातों का रखें खास ध्यान

इस गाने के रिलीज होते ही अब तक तीन मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यह गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया है। इस गाने शिल्पी राज अपना बेहतरीन परफॉर्मेंस करती नजर आई है। कजरा गाने की वीडियो को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version