कल 27 फरवरी को रिलीज हुआ कंगना रनौत का रियलिटी शो लॉकअप अब खुल चुका है। शो मे कांसेप्ट काफी अलग होने वाला था जैसा कि बताया गया। वाकई में शो का कॉन्सेप्ट काफी अलग निकला। इस शो में सेलिब्रिटी इसको लग्जरी लाइफ नहीं बल्कि कंगना रनौत का अत्याचार सहना होगा। शो के बारे में कंगना रनौत ने बताया है कि लॉकअप में आने वाले सभी प्रतिभागी अपने डार्क सीक्रेट भी बताएंगे।

कंगना रनौत ने अपने बेबाक अंदाज के साथ इस रियलिटी शो की शुरुआत करी इसके बाद उन्हें बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने ज्वाइन किया इस शो में कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी जेल के पहले कैदी बने। आइए जानते हैं कि शो का पहला एपिसोड कैसा रहा। जैसा कि कहा जा रहा था कि इस शो में सही वक्त आने पर सभी प्रतिभागियों को अपने डार्क सीक्रेट बताने होंगे।

रवीना टंडन, कंगना रनौत के शो की जेलर होंगी। जानकारी के मुताबिक वे सिर्फ 1 दिन के लिए चुनी जाएंगी। इस बात का खुलासा कंगना ने शो की ओपनिंग के साथ किया। अभी यह शो कंगना रनौत और रवीना टंडन को एक स्टेज देखने पर दिलचस्प बनने वाला है। इस शो की जेल में बंद होने वाले सभी प्रतिभागी का मीडिया ट्रायल हुआ। जिसमें शो पर बैठी मीडिया ने जेल में जाने वाले सभी प्रतिभागियों से कटाक्ष भरे सवाल किए।

यह भी पढ़े :- Entertainment News: भोजपुरी अदाकारा रानी चैटर्जी को BEFA अवार्ड 2022 से किया गया सम्मानित, ट्रेडिशनल लुक में सोशल मीडिया पर छाईं रानी

लॉकअप शो को लेकर हर व्यक्ति की अपनी अलग राय हो सकती है। लेकिन सच यह है कि कंगना रनौत जितनी अच्छी एक्ट्रेस है उतनी अच्छी होस्ट नहीं नजर आई। इस जेल में कैदियों को उनकी गलती की सजा भुगतनी पड़ती है। जेल में बंद होने वाले कैदी गलती करने पर अलग-अलग सजा पाएंगे। जैसे बिना टिशू पेपर के टॉयलेट जाना, बिना पर्दा के खुले में नहाना अब कैमरे के सामने सारा काम करना सेलेब्स के लिए काफी चुनौतीपूर्ण होने वाला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version