भोजपुरी सिनेमा ने भी लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है और भोजपुरी सिनेमा के शोमैन प्रदीप शर्मा भी लोगों के लिए अक्सर कुछ खास कहानियां पर्दे पर लेकर आते हैं। इसी कड़ी में प्रदीप शर्मा के फिल्म में आशिकी 4 मार्च को रिलीज होने वाली है। स्टार कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और अमरपाली दुबे एक साथ नजर आने वाले हैं। दर्शकों को इस फिल्म का बड़े ही बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि फिल्म एक पारिवारिक फिल्म है इसमें खेसारी और आम्रपाली की केमिस्ट्री बेहद खास होने वाली है,जिसको लेकर उनके फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

फिल्म के बारे में बातचीत करते हुए फिल्म के निर्माता प्रदीप शर्मा ने बताया कि फिल्म को रिलीज करने की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है।फिल्म के ट्रेलर को पहले ही दर्शकों से बहुत अच्छा रिस्पांस मिला है जिससे हम काफी उत्साहित हैं। हमने बाबा मोशन पिक्चर प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले इसको बनाया है। ये फिल्म हमारी सार्थक सीमा की सीरीज में एक और नजीर पेश करेगी।

आगे प्रदीप शर्मा ने बताया कि फिल्म को पराग पाटिल ने निर्देशित किया है जो कि इंडस्ट्री के बहुत अच्छे निर्देशक हैं। फिल्म में एक रियलिस्टिक लव स्टोरी दिखाई गई है। जिसमें जिम्मेदारियों के बीच प्यार सीक्वेंस बेहद खास होने वाला है। मूवी के गाने भी काफी अच्छे हैं। यह दर्शकों को काफी कनेक्ट करने वाला है।

फिल्म को लेकर स्टार खेसारी लाल यादव और अमरपाली दुबे भी काफी एक्साइटेड हैं। उन्होंने अपने दर्शकों से अपील की है कि वह इस फिल्म को जरूर देखें और प्यार और आशीर्वाद बनाए रखें। उन्होंने कहा कि यह फिल्म उन दोनों के लिए बेहद स्पेशल है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version