बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Amir Khan) हर तरह से परफेक्ट है इसमें कोई दो राय नहीं है आमिर खान अपने बच्चों के बेस्ट डैड है। आमिर खान अपने बच्चों के संग समय बिताने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं इसीलिए आमिर खान को बेस्ट डैड बोला जाता है क्योंकि आमिर खान बिजी रहने के बाद भी अपने बच्चों का खासा ख्याल रखते हैं। आमिर खान की बेटी आयरा खान (Ayra Khan) खूबसूरती में किसी से कम नहीं है। आमिर खान की बेटी आयरा खान की खूबसूरती के काफी चर्चे हैं। हाल ही में आमिर खान ने अपनी बेटी का शानदार मेकअप किया है जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सभी तस्वीरों को देख कर बोल रहे हैं आमिर खान अपनी बेटी के मेकअप आर्टिस्ट बने हैं।

आयरा खान ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमें वह अपने डैड आमिर खान के साथ नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में आयरा खान अपने मेकअप को फ्लांट करती नजर आ रही है यह मेकअप किसी और ने नहीं बल्कि आयरा के पिता आमिर खान ने किया है। आमिर खान अपनी बेटी के मेकअप आर्टिस्ट बन गए हैं। सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें काफी पसंद की जा रही है सभी इन तस्वीरों की यह तारीफ कर रहे हैं और आमिर खान को बेस्ट डैड बुला रहे हैं। 

फादर डॉटर का यह के बीच ऐसी बोर्डिंग देखकर हर कोई इनकी तारीफ कर रहा है फादर और डॉटर का ऐसा प्यार लोगों का दिल जीत रहा है। आमिर खान ने खुद अपनी बेटी का मेकअप किया है इरा खान अपने पापा से मेकअप करा कर काफी खुश नजर आ रही है आमिर खान अपनी बेटी के मेकअप आर्टिस्ट बने हुए हैं। आयरा अपनी तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा है कि हमें बताएं कि हमारे मेकअप किसने किया है सपोर्ट करिए अगर आपके पापा आपके पास आए और कहेंगे हम आपका मेकअप करेंगे तो आपको कैसा लगेगा और यह बात बिल्कुल सही निकले!

आमिर और आयरा इन तस्वीरों को फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है। आमिर आयरा  संग अपने अपना टाइम स्पेंड कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स आमिर खान को प्यार भरे कमेंट दे रहे हैं कोई लिख रहा है, बेस्ट डैड! तो कोई लिख रहा है बेस्ट मेकअप आर्टिस्ट!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version