Bhojpuri Sexy Video: भोजपुरी गानों और फिल्मों की सुपर स्टार कहे जानें वाली Amrapali Dubey का जब भी कोई नया गाना आता है तो वह आग लगा देता है। Amrapali Dubeyकी फैन फोलोविंग लगातार बढ़ती जा रही हैं। Amrapali Dubeyकिसी भी एक्टर के साथ गजब की कैमिस्ट्री बैठाने में कामयाब हो जाती हैं।Amrapali Dubey हर मामले में नंबर वन हैं। आपको बता दें, भोजपुरी फिल्मों की सबसे स्टाइलिश अभिनेत्रियों में से एक Amrapali Dubey हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि, आम्रपाली दुबे…जिनका नाम सुनते ही बिहार की उन सुपरहिट फिल्मों की लिस्ट सामने आ जाती है जो पिछले 7 सालों में उन्होंने भोजपुरी सिनेमा में दीं। यही कारण है कि, उनकी फैन फोलोविंग लगातार बढ़ती जा रही है।

इस बीच आम्रपाली दुबे का पीली साड़ी में एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर फैंस पागल हो गए हैं। वहीं ,वीडियो में आप देख सकते हैं कि, निरहुआ आम्रपाली दुबे को देखकर खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। आपको बता दें, निरहुआ और आम्रपली का एक पुराना गाना ‘तू ही बाड़ा जान करेजउ’ (Tu Hi Baada Jaan) यूट्यूब पर धमाल मचाया हुआ है। गाना ‘तू ही बाड़ा जान करेजउ’ फिल्म ‘जगरवाला’ (JIGARWALA) का है। गाने को खुशबू जैन और रजनीश ने गाया है। इस वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी ने आग लगा दी है।आम्रपाली दुबे ने 2009 में टीवी सीरियल रहना है तेरी पलकों की छांव में से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और फिर उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। यूपी से आई इस लड़की को देखभर में लोग जानने लगे थे। कुछ सालों तक ये सिलसिला ऐसे ही चलता रहा और एक के बाद आम्रपाली सात फेरे, मायका, मेरा नाम करेगी रौशन जैसे कई टीवी सीरियल मे नजर आयी एक साथ उन्होंने कई हिट फिल्में दे दीं और एक बड़ी स्टार बन गईं।

ये भी पढ़ें Shri Ram Mantra: जीवन में सफलता और कष्टों से मुक्ति पानी है तो भगवान राम के इन मंत्रों का करें जाप
2014 में आम्रपाली दुबे पहली बार किसी भोजपुरी फिल्म में दिखीं। खास बात ये थी कि पहली ही फिल्म में उन्हें भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के साथ फिल्म करने का मौका मिला और यहीं से वो एक से बढ़कर हिट फिल्में देने लगीं। आम्रपाली बचपन से ही डॉक्टर बनाना चाहती थी लेकिन वह नहीं बन सकीं। ये बात बहुत कम लोगों को पता होगी। आम्रपाली ने अपने एक्टिंग करियर के लिए बीच में ही कॉलेज छोड़ दिया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version