Ananya Pandey Hot Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। वो स्टार किड्स होने के बावजूद फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाने के लिए कड़ी मेहनत की हैं। साथ ही, एक्ट्रेस अपनी फैशन और हॉट लुक के लिए भी जानी जाती है। अक्सर उनकी ग्लैमरस अंदाज वाली तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। वहीं, इन दिनों वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ के लिए काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में, इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था, जिसे दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। साथ ही, वो इस फिल्म के प्रमोशन में जबरदस्त जुटी हुई हैं। हाल ही में, उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो किसी शो के सेट के बाहर की हैं।

सोशल मीडिया लवर है अनन्या

अनन्या सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपने पोस्ट जरिए फैंस को अपडेट रखती हैं। उनके चाहने वाले एक्ट्रेस की नई पोस्ट का दीवानों की तरह वेट करते हैं, जिसे देखकर फैंस मदहोश हो जाते हैं। एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से अपने चाहने वालों को दीवाना बना देती हैं।

वीडियो में बेहद खूबसूरत लग रही है अनन्या

अनन्या के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया है। एक्ट्रेस वीडियो में बेहद खूबसूरत लग रही है और पीले कलर की ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने न्यूड मेकअप किया हुआ है और कानों में डिजाइनर इयररिंग्स पहने दिखाई दी है। उन्होंने अपने बाल खुले छोड़े हुए हैं, जो उनके लुक पर चार चांद लग रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt Video: आलिया भट्ट ने संस्कारी स्टाइल में छुपाया अपना बेबी बंप, फैंस बोले – वाह क्या बात है!

अनन्या के वर्क-फ्रंट

अनन्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘स्डूटेंड ऑफ द ईयर 2’ में की थी। वहीं वो साउथ की एक्टर विजय देवरकोंडा के साथ फिल्म ‘लाइगर’ और ‘खो गए हम कहां’ में दिखाई देने वाली हैं। 

ये भी पढ़े: Aadhar Card: आधार नियमों का उल्लंघन करने पर लगेगा इतना जुर्माना, जानिए नियम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version