कंगना रनौत की रियालिटी शो ‘लॉकअप’ से करणवीर बोहरा बाहर हो चुके हैं। कंगना रनौत की जेल से करणवीर नॉकआउट होकर सीधा अपने घर जा चुके हैं। इस अत्याचारी खेल में करणवीर इतने अत्याचारी बन गए कि इस पड़ाव पर आकर उनको जेल से एग्जिट होना पड़ गया। अब यह शो दिन पर दिन इंटरेस्टिंग होता नजर आ रहा है। साथ ही वाइल्ड कार्ड एंट्री ने शो में भूचाल पैदा कर दिया है।

एक कोने में रोते हुए दिखे शिवम और अंजलि

शो से करणवीर सिंह को जाते हुए देख कर मुनव्वर फारुकी, अंजलि और शिवम एक कोने में रोते हुए दिखे। करणवीर को जाते देखकर घर का एक सदस्य फूट-फूट कर रोता नजर आया। ऐसे में अपने सभी दोस्तों और दुश्मनों को गले लगा कर घर से बाहर निकलने से पहले करणवीर ने सबको हौसला दिया। करणवीर ने सभी को अच्छा गेम खेलने की हिदायत भी दी। मुनव्वर को जाकर व रणवीर ने प्लेवैल कहकर गले लगाया, तो वही रोती हुई अंजलि को चुप कराते हुए करणवीर नहीं तीन शब्द कहे। जिसको सुनने के बाद अंजलि जोर जोर से रोने लगी।

https://youtu.be/YDIDWgXo7GA

करणवीर अंजली से कहते ओम नमः शिवाय

यूट्यूब पर अपलोड किए गए वीडियो में करणवीर एविक्ट हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में शिवम कोने में खड़े जोर-जोर से रो रहे हैं। ऐसे में करणवीर शिवम को गले लगाते हुए उनको चुप कराते हैं। करणवीर अंजली से 3 शब्द कहते हैं ओम नमः शिवाय। इन तीन शब्दों को सुनने के बाद करणवीर अंजलि की पीठ थपथपाते हुए उनकी हिम्मत बढ़ाते नजर आते हैं। इसके साथ ही करणवीर कहते हैं कि प्ले हार्ड प्ले स्ट्रांग…

यह भी पढ़े:- सुषमा अधिकारी ने बोल्ड अदाओं से सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

नई वाइल्ड कार्ड की एंट्री

इस शो से पहले बबीता फोगाट अपने घर रवाना हुई थी। अब वही करणवीर भी अपने घर जा चुके हैं। इस ‘लॉकअप’ शो की होस्ट कंगना रनौत आए दिन कंटेंस्टेंट्स को नए टास्क देती नजर आती हैं। इस अत्याचारी खेल में दिन पर दिन नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं। अब देखने वाली बात यह होगी कि शो में आई नई वाइल्ड कार्ड की एंट्री यानी जीशान और विनीत क्या नया करते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version