Malaika Arora Photos: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा मलाइका अरोड़ा अपने फैशन और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। मलाइका ने अपने लुक्स और स्टाइल से बॉलीवुड में एक अनोखी छवि बनाई है। चाहे जिम लुक हो या रेड कार्पेट लुक मलाइका को पता है कि इसे परफेक्ट लुक कैसे बनाया जाता है। 48 वर्षीय अभिनेत्री की सोशल मीडिया पर भी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और मलाइका फैंस को इम्प्रेस करना बखूबी जानती हैं। इस बीच मलाइका ने एक बार फिर अपने सिजलिंग और बोल्ड लुक से फैंस को हैरान कर दी हैं। लेटेस्ट फोटोज को देख हर कोई उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाया।

पिस्टल ग्रीन सेक्सी ड्रेस में कहर ढा रही हैं मलाइका

मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरों को शेयर की है। इन तस्वीरों में मलाइका बेहद बोल्ड पोज दे रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस डीपनेक फ्रंट स्किल बैकलेस ड्रेस में नजर आ रही हैं। पिस्टल ग्रीन ड्रेस में मलाइका कहर ढा रही हैं। एक्ट्रेस ने ओपन हेयर के साथ न्यूड मेकअप से अपने लुक को कम्पलीट किया। एक्ट्रेस इन तस्वीरों में ग्रीन क्रोमा के आगे हॉट पोज दे रही हैं जिसे देख फैंस की सांसे थम गयी है।

इसे भी पढ़े– Janhvi Kapoor Hot Photos: जाह्नवी कपूर ने ब्लैक साड़ी में दिखाया हॉटनेस का जलवा, तस्वीरों में दिए एक से बढ़कर एक पोज

फैंस लुटा रहे हैं प्यार

इस बात में कोई दोराय नहीं है कि मलाइका और भी ज्यादा हॉट लग रही हैं। मलाइका ने अपने लुक को हील्स से पूरा किया। एक तस्वीर में हसीना बालों से पोज दे रही हैं और उन्होंने अपनी आंखें नीचे रखी है। वहीं एक तस्वीर में कैमरे के सामने मलाइका हॉट पोज दे रही हैं। इन तस्वीरों को देखकर फैंस एक्ट्रेस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। फोटोज पर फैंस हार्ट इमोजी शेयर कर रहे हैं। हालांकि कई बार एक्ट्रेस को ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है।

ये भी पढ़ें: Tollywood Films: आज से टॉलीवुड फिल्मों की रफ्तार पर लग जायेगा ब्रेक, इस वजह से लिया गया बड़ा फैसला
लव लाइफ को लेकर सुर्ख़ियों में होती हैं मलाइका

हाल ही में मलाइका खबरों में रही जब वह अपने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ बर्थडे पर पेरिस गई थीं। अर्जुन और मलाइका एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं और एक सीरियस रिलेशनशिप में हैं। दोनों ने 2019 में अपने रिश्ते की पुष्टि की। अर्जुन कपूर 36 साल के हैं जबकि मलाइका अरोड़ा 48 साल की हैं। मलाइका अरोड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार डांस रियलिटी शो ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ में कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस और गीता कपूर के साथ जज के रूप में देखा गया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version