Anushka Sharma Angry On Media House: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपनी बेटी वामिका को मीडिया के कैमरों से दूर रखते हैं। दोनों अपनी बेटी की फोटो को सोशल मीडिया पोस्ट नहीं करते हैं और ना ही किसी को करने की इजाजत देते हैं। वहीं, फोटोग्राफर्स को भी वामिका की फोजो लेने से मना करते हैं। हाल ही में, वामिका की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी, जिसपर अनुष्का शर्मा ने मीडिया संस्थान पर काफी ज्यादा गुस्सा हो गई और खूब सुनाया।

बता दें कि हाल ही में, एक मीडिया हाउस ने अपने इंस्टाग्राम पर वामिका, अनुष्का और विराट मालदीव से लौटते वक्त की फोटोज शेयर की थी। वहीं, बाद में मीडिया हाउस ने फोटो डिलीट कर दिया, जिसके बाद अनुष्का ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने मीडिया हाउस को खूब सुनाया।

अनुष्का ने मीडिया हाउस पर जाहिर किया गुस्सा

अनुष्का ने पोस्ट में लिखा, ‘मीडिया को लगता है कि वो पेरेंट्स से ज्यादा उनके बच्चों के लिए क्या बेहतर वो जानते है। कई बार रिक्वेस्ट करने के बाद भी फोटोज क्लिक की जा रही है और शेयर किया जा रहा है। दूसरे मीडिया हाउस पैपराजी से कुछ सीखें’।

वामिका की फोटोज हुई डीलीट

वामिका की फोटोज वायरल होने पर उसे डिलीट कर दिया गया है। बता दें कि वामिका की फोटोज के पोस्ट के साथ उनके पैरेंट्स के नाम का हैशटैग लगया गया था। अब इंस्टाग्राम पर अनुष्का, विराट और वामिका के पोस्ट के साथ हैशटैग लगे हुए फोटोज डिलीट हो गए। वहीं, फैंस को लगता है कि फोटोज में वामिका का चेहरा आने के बाद पोस्ट को डिलीट किया गया है।

इसे भी पढ़ें- ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ में धूम मचाने आ रहे हैं तीनों खान

अनुष्का शर्मा के वर्क फ्रंट

अनुष्का शर्मा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्दी बड़े पर्दे पर वापसी करने वाली हैं। उनकी पिछली फिल्म में शाहरुख और कैटरीना के साथ फिल्म ‘जीरो’ में नजर आई थी। वहीं, वो जल्द फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ की शूटिंग करने वाली हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version