Arjun Kapoor Birthday Celebration: बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पेरिस में छुट्टियां मना रहे हैं। अर्जुन मलाइका के साथ अपना बर्थर्ड मना रहे हैं। वो इस खास मौके पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ इस पल को यादगार बना रहे हैं। वहां की उन्होंने कई तस्वीरें साझा की हैं। जिसमें दोनों की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही हैं, इसको देख फैंस काफी ज्यादा खुश हैं।

दोनों रेस्टोरेंट में खा रहे हैं बर्गर और फ्राइज

मलाइका और अर्जुन अपनी लव रिलेशनशिप को लेकर काफी ज्यादा गंभीर हैं। अक्सर दोनों कई जगहों पर एक साथ घूमने के लिए निकल जाते हैं। इन दिनों वो पेरिस में वेकेशन मना रहे हैं। वहीं वहां उन्होंने रेस्टोरेंट में फ्राइज और बर्गर खाते तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज को मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया हैं। फोटो में दोनों व्हाइट कलर की ड्रेस पहने दिखाई दे रहे हैं और बर्गर और फ्राइज का लुफ्त उठा रहे हैं। मलाइका ने वहां की पांच फोटो और एक वीडियो शेयर की हैं। वीडियो में अर्जुन मलाइका को फ्राइज खिलाते दिख रहे हैं। मलाइका ने इंस्टा कप्शन में लिखा, ‘संडे है और बर्थडे भी हैं, ब्रंच बनाता हैं’।

मलाइका अर्जुन के बर्थर्ड को बना रही हैं खास

मलाइका अर्जुन के बर्थर्ड को खास बनाने के लिए कई कसर नहीं छोड़ी हैं। उन्होंने अर्जुन को उनके बर्थडे पर जबरदस्त तोहफा दिया हैं। अर्जुन और मलाइका दो दिन पहले मुंबई से पेरिस के लिए रवाना हुए थे। दोनों के रवाना होने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी।   

ये भी पढ़ें: Haryanvi Hot Video: चिलचिलाती गर्मी में रचना तिवारी ने भीगे बदन से ठुमके लगाकर मर्दों के दिलों में लगा दी आग

अर्जुन के वर्क-फ्रंट

अर्जुन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न’ के लिए सुर्खियों में है, जिसका निर्देशन मोहित सूरी कर रहे हैं। वहीं, इस फिल्म में जॉन अब्राहिम, तारा सुतारिया और आदित्य रॉय कपूर नजर आएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version