Bhojpuri New Song: भोजपुरी सिनेमा एक दमदार हीरो रवि किशन अपने नए गाने ‘अभिओ उहे टेस्ट बा’ से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। एक्टिंग के साथ-साथ बीजेपी सांसद रवि किशन समाज सेवा में भी बिजी रहते हैं। लेकिन अपने बिजी शेड्यूल से थोड़ा सा वक्त निकालकर म्यूजिक वीडियो में भी काम करते हैं। अब उनका भोजपुरी सॉन्ग ‘अभिओ उहे टेस्ट बा’ रिलीज किया गया जिसे दर्शकों का बेहद प्यार मिल रहा है।

आज ही रिलीज किया गाना

रवि किशन के नए गाने को वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया। इसमें देखा जा सकता है कि रवी किशन अंजना सिंह के साथ जमकर रोमांस करते हुए नजर आए हैं। आज 27 जून को रिलीज हुए इस गाने ने जबरदस्त व्यूज़ कलेक्ट कर लिए हैं। इस गाने को दर्शकों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और दोनों के बीच कमाल की केमिस्ट्री को पसंद किया जा रहा हैं।

शादीशुदा लिबास में नजर आई अंजना

इस गाने में रवि किशन अंजना कहती है कि राजा जी ‘अभिओ उहे टेस्ट बा… इस पर इतना ही सुनकर बुझक्कड़ झूम कर नाचने लगते हैं। दोनों ही स्टार्स के बीच कमाल की केमिस्ट्री देखने के बाद इनके डांस स्टेप्स पर भी तारीफों के पुल बांध दिए गए हैं। इस गाने को थोड़े ही समय में 43 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। इस म्यूजिक एल्बम में देखा जा सकता है कि अंजना सिंह शादीशुदा लिबास में नजर आए हैं जिसमें बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। दूसरी तरफ रवि किशन भी कुर्ते पजामे में अपना दमदार लुक दे रहे हैं।

Also read: Arjun Kapoor Birthday Celebration: अर्जुन ने पेरिस में मलाइका के संग मनाया अपना बर्थर्ड

इस गाने के सिंगर इंदू सोनाली और छोटे बाबा

रवि किशन का यह भोजपुरी गाना फिल्म ‘मेरा भारत महान’ का है। ‌ इस गाने को इंदू सोनाली और छोटे बाबा ने अपनी सुंदर आवाज में गाया है और इस गाने के लिरिक्स विनय निर्मल ने लिखे हैं। इस गाने की म्यूजिक डायरेक्टर भी छोटे बाबा ही है। इस फिल्म की स्टार कास्ट की बात की जाए तो इसमें पवन सिंह, रवि किशन, गरिमा परिहार, अंजना सिंह, कमांडो अर्जुन यादव, मणि भट्टाचार्य, आकाश यादव और बिना यादव एंड भूमिका में नजर आएंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version