मुंबई: बॉलीवुड में वंशवाद का खूब बोलबाला है, कई बड़े स्टार्स के बच्चे फ़िल्म इंडस्ट्री में अपना पांव जमा चुके हैं। इसी कड़ी में सुष्मिता सेन की बड़ी बेटी रेमी सेन ने भी फिल्मी दुनिया में आने की इक्षा ज़ाहिर कर दी है। दरसल डिस्नी हॉट स्टार पर सुष्मिता सेन की वेब सीरीज आर्या को देखने के बाद उनकी बेटी रेनी सेन ने कहा कि वो सुष्मिता के साथ काम करना चाहती हैं। रिमी ने ये भी कहा कि इसके लिए बहुत ज्यादा हार्डवर्क करना पड़ेगा।

कौन हैं रेमी?
दरअसल रे
मी सेन सुष्मिता सेन की अडॉप्टेड चाइल्ड हैं। उन्होंने इसी साल एक शार्ट फ़िल्म ‘सट्टाबाजी’ में काम भी किया था। सट्टाबाजी फ़िल्म में रिमी ने शशक्त बागी लड़की का किरदार निभाया था, जिसे दर्शकों का काफी प्यार मिला। हालांकि अब वो मेन स्ट्रीम फिल्मों में अपनी किस्मत आजमाना चाहती हैं।

मां सुष्मिता पर कही ये बात:
रेमी सेन ने इससे पहले अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी माँ सुष्मिता सेन के साथ रिलेशनशिप बदल गया है। हम अब बदले-बदले से हो गए हैं। रिमी ने आगे कहा, “अब हम दोनों एक ही फील्ड में हैं, हां मैं उनके साथ काम करना चाहूंगी, और क्यों नहीं! ये मेरे लिए बहुत खुशी की बात होगी. हमने इस बारे में घर पर कई बार बात की है, लेकिन मैं जानती हूं कि वो जहां पर हैं, वहां तक पहुंचने में मुझे और बहुत वक्त लगेगा.”

आर्या’ देखने के बाद रिमी का रिएक्शन:
हॉटस्टार पर रिलीज हुई वेब सीरीज आर्या को देखने के बाद रिमी सेन ने कहा कि, “मैं मंत्रमुग्ध हो गई थी! मैंने उनको कहा था कि मैं उनके साथ काम करना चाहूंगी, लेकिन जहां पर वो है, वहां तक पहुंचने के लिए मुझे अभी खुद पर और काम करना होगा. हमने इस बारे में बात की है, लेकिन ये किस तरह की भूमिका होगी इस पर बात नहीं हुई, हो सकता है कि ये एक लव स्टोरी या फिर एक्शन फिल्म हो.“

Share.
Exit mobile version