ये बात तो सभी जानते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत के बाद से ही शहनाज गिल बिल्कुल टूट गई थीं। सिद्धार्थ के जाने का गम आज भी उनके चेहरे पर छलकता है। उन्होंने काफी समय तक सोशल मीडिया और काम से दूरी बना ली थी हालांकि अब धीरे-धीरे अब शहनाज खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं और काम और सोशल लाइफ में दोबारा लौटने की कोशिश भी कर रही हैं। इतने दिनों बाद पहली बार शहनाज की एक डांस वीडियो सामने आई है जहां शहनाज खुलकर हंसती हुई दिखाई दी हैं। हालांकि कुछ लोगों को शहनाज का खिला हुआ चेहरा पसंद नहीं आया और उन्होंने कमेंट कर अपनी छोटी सोच का परिचय दिया है।

पहली बार डांस करती दिखीं शहनाज गिल

दरअसल शहनाज की वीडियो को लेकर बिग बॉस 13 के आसिम रियाज (Asim Riaz) ने एक अजीब कमेंट किया है जो सोशल मीडिया पर लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। वीडियो के बारे में लिखते हुए आसिम ने लिखा- लोग जल्दी अपने लोगों को भूल कर आगे बढ़ जाते हैं….क्या बात…क्या बात. नई दुनिया. आसिम रियाज के इस ट्वीट से सिडनाज खासकर शहनाज गिल के फैंस नाराज हो गए।

यह भी पढ़े: साड़ी पहन जैस्मीन ने खुद को बताया सेब, लुक देख फैंस हुए हैरान

https://twitter.com/Hulk_Sid/status/1475496439333588999

फैंस ने अब आसिम को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा- आप उसे क्यों जज करेंगे.. आप उसके दुःख से निपटने के तरीके पर सवाल क्यों करेंगे.. यह सही नहीं है! Pls हम सब वास्तव में आपकी ओर देखते हैं .. ऐसे किसी भी चीज को लेकर निर्णय न लें। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा-नहीं एक बात बताओ… कि क्या तुम पार्टी में जाते तो रोते बैठकर वहां जाकर….तुम्हारे हिसाब से वो सारा दिन रोती रहे…।

यूजर्स ने लगाई आसिम की क्लास


वहीं एक यूजर ने लिखा-ये बंदा तो पारस से भी घटिया है यार, वह उसके सबसे बुरे दौर में उसे निशाना बना रहा है। तेरे साथ अच्छा तो नहीं होगी। पहली बार मैं किसी को श्राप देना चाहती हूँ…..। आपको बता दें कि शहनाज टीवी सेलेब्स के मैनेजर की सगाई के फंक्शन में पहुंचीं थीं। इस दौरान उन्होंने ब्लैक कलर का गाउन पहना था। जिसमें वो बहुत खूबसूरत भी लग रही थीं। उन्होंने धड़क के झिंगाट गाने पर थोड़ा सा डांस किया था। डांस का वीडियो अब देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version