रणवीर सिंह की फिल्म (film) ’83’ सिनेमाघरों में 24 दिसंबर को रिलीज हुई थी। ये फिल्म उस ऐतिसाहिक पल पर बनायी गयी है, जब भारतीय क्रिकेट टीम ने 1983 में देश के लिए पहला क्रिकेट वर्ल्ड कप जीता था। हाल ही में फिल्म ’83’ के एक्टर्स और 1983 वर्ल्ड कप जीतने वाले भारतीय क्रिकेटर्स एक शो में नजर आए थे।

कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमीक्रॉन के मामले मिलने पर कुछ राज्यों में नाईट कर्फ्यू की घोषणा कर दी गयी है। करीब दो साल से सभा लोगो के व्यापार और कारोबार को भरी नुकसान भी हुआ है। इसके आलावा कोरोना की दूसरी लहर के बाद अब सिनेमाघरों की रौनक वापिस लौटी थी लेकिन ओमीक्रॉन के बढ़ते मामलो ने इस पर भी अंकुश लगाने की राय बना ली है।

इस बार सिनेमाघरों में 50 प्रतिशत की अनुमति दी गयी है। रणवीर सिंह की फिल्म 83 की कमाई पर ओमिक्रॉन का असर देखने को मिल रहा है।  ऐसे में अपकमिंग बॉलीवुड फिल्म रिलीज पर सीधे तौर पर इसका असर देखने को मिल सकता है।

इसके साथ साथ और भी बड़ी फिल्मे है जो नए साल 2022 में रिलीज़ होने वाली है। उनपर भी ओमीक्रॉन का असर देखने को मिल सकता है। साल के पहले ही महीने यानि के जनवरी में काफी सारी बिग बजट फिल्में और मोस्ट अवेटिड वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं।

यह भी पढ़े :- वैक्सीन की दोनों डोज़ लगने के बाद भी संक्रमित हुए BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली

राजामौली के निर्देशन में बनी फिल्म (film)आरआरआर भी अगले साल 7 जनवरी को रिलीज हो रही है। इसमें रामचरण, जूनियर एनटीआर, अजय देवगन और आलिया भट्ट अहम किरदारों में हैं। साल 2022 में बड़ी फिल्मों में प्रभास की फिल्म ‘राधेश्याम’ भी 14 जनवरी को रिलीज़ होनी है। इसको लेकर फैंस भी काफी उत्साहित है। अक्षय कुमार की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ 21 जनवरी 2022 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म से मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं। यह फिल्म मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version