Athiya Shetty-KL Rahul Viral Photo: भारतीय क्रिकेटर के एल राहुल और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी कुछ दिनों से अपनी निजी जिंदगी को लेकर काफी ज्यादा छाए हुए हैं। खबरों की मानें तो दोनों जल्दी शादी के बंधन में बधने वाले हैं। अक्सर दोनों एक साथ स्पॉट किया जाते रहते हैं, जिसकी तस्वीरें खूब वायरल होती रहती हैं, जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। हाल ही में, दोनों की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें दोनों काफी ज्यादा अच्छे लग रहे हैं।

एक्ट्रेस ने की तस्वीर शेयर

इस तस्वीर को आथिया ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वो राहुल के साथ सोफे पर बैठी दिखाई दे रही हैं। तस्वीर में राहुल व्हाइट टी-शर्ट और अथिया ग्री शर्ट पहने दिखाई दे रहे हैं। साथ उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, “फेरवेट वन”। बता दें कि दोनों का रिलेशनशिप किसी से भी छुपा नहीं हैं, दोनों ने अपने रिलेशनशिप को बहुत पहले ऑफिशियल कर दिया था।

फैंस का आया तस्वीर पर रिएक्शन

अथिया और के एल राहुल के इस तस्वीर पर फैंस कमेंट सेक्शन में तारीफों की बौछार रहे हैं। एक यूजर ने लिखा. “क्यूट”, दूसरे यूजर ने लिखा, “ये दोनों एक दूसरे के लिए बने हैं”, तीसरे यूजर ने लिखा, “आप दोनों एक दूसरे के लिए अच्छे दिख रहे हैं”। वहीं कई यूजर्स इमोजी भेजकर तारीफ कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt Video: आलिया भट्ट ने संस्कारी स्टाइल में छुपाया अपना बेबी बंप, फैंस बोले – वाह क्या बात है!

अथिया ने शादी की खबर पर किया ऐसे रिएक्ट

अथिया और के एल राहुल का लंबे समय से शादी खबरें चल रही है। इस पर हाल ही में अथिया ने रिएक्ट किया था। उन्होंने इंस्टा स्टोरी पर साझा करते हुए लिखा, “आशा करती हूं उन शादी में मुझे बुलाया जाएगा, जो तीन बाद होगी”। 

ये भी पढ़े: Aadhar Card: आधार नियमों का उल्लंघन करने पर लगेगा इतना जुर्माना, जानिए नियम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version