Avneet Kaur Photos: छोटे पर्दे की एक्ट्रेस अवनीत कौर अपनी एक्टिंग की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। साथ ही, वो बॉलीवुड में जल्द नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म से डेब्यू करने जा रही हैं और वो सिर्फ 21 साल की है। साथ ही, अदाकारा अपनी एक्टिंग साथ-साथ गॉर्जियस लुक की वजह से लोगों के जुबानों पर रहती हैं। आए दिन एक्ट्रेस अपनी सिजलिंग अवतार वाली तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती है, जिसे देखकर फैंस की निगाहें थम जाती है। इसी बीच अवनीत ने कुछ तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो की तेजी से वायरल हो रही है। आइये जानते हैं क्या खास बात है इन तस्वीरों में-

तस्वीरों में बेहद गॉर्जियस दिखीं अवनीत

अवनीत ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें एक्ट्रेस एक्वोराल पहुंची हुई है, जिसमें बहुत सारी मछली दिखाई दे रही है और एक्ट्रेस खबूसरती को काफी एंजॉय कर रही है। साथ ही, एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो वो काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही है। उन्होंने सेम आउफिट में कई तस्वीरें शेयर की है, हर तस्वीरें कहर बरपाती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं। इसमें कोई दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस रियल लाइफ में काफी बोल्ड रहती है। वो बखूबी जानती है कि फैंस के बीच कैसे छाए हुए रहना हैं।  उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, ‘एक्वोराल’ हैं।

ये भी पढ़ें: Rakul Preet Singh Photos: व्हाइट ड्रेस में रकुल प्रीत ने बिखेरा जलवा, बोल्ड तस्वीरें रोक देंगी आपके दिल की धड़कनें

तस्वीरों की हो रही है खूब चर्चा

अवनीत कौर के इस लुक की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘एक्वोराल’, दूसरे यूजर ने लिखा, है ‘ओसम’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘सो व्यूटीफुल’। वहीं कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर अपना रिएक्शन दिया। अभी तक इनके पोस्ट पर 3  लाख 17  हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। साथ ही, अवनीत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ  रू-ब-रू होती रहती है। उनके लेटेस्ट तस्वीरों के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं और एक झलक पाने के लिए बेताब है। वहीं, एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बनाई रहती हैं।

ये भी पढ़ें: PNB Update: पीएनबी कस्टमर्स के लिए जरूरी खबर, 3 दिन बाद इन लोगों के खाते हो जाएंगे बंद

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version