सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड फोटो डालकर फैंस के होश उड़ा देने वाली अवनीत कौर के साथ एक हादसा हो गया। जिसके बाद वह बेहद परेशान नजर आयी। इतना ही नहीं मीडिया से उन्होंने फोटो और वीडियो बनाने को साफतौर पर मना भी किया।

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। इस वीडियो में अवनीत कौर नजर आ रही हैं। वैसे तो अवनीत काफी स्टाइलिश दिख रही हैं, लेकिन वो काफी परेशान और उदास हैं, क्योंकि उनकी कार की चाबी गुम हो गई है। वीडियो में अवनीत इस बात को कहती भी दिखती हैं और पैपराजी से कहती हैं- ‘प्लीज गाड़ी मत दिखाइए।’ अवनीत कौर की कार की चाबी मिल पाई या नहीं, इस बारे में फिल्हाल कोई अपडेट सामने नहीं आया है।  लेकिन उनका वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें पत्नी का जन्म दिन मानने समुन्द्र किनारे पहुंचे अक्षय कुमार के फोटो वायरल

आपको बता दें, अवनीत कौर इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। अवनीत के इंस्टाग्राम पर 27.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं, जबकि वो अभी तक 2683 पोस्ट कर चुकी हैं। इसके साथ ही अवनीत खुद 38 लोगों को फॉलो करती हैं। अवनीत कुछ टीवी शोज और विज्ञापनों में नजर आ चुकी हैं, और जल्दी ही नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ फिल्म टीकू वेड्स शेरु में नजर आएंगी। जिसके फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version