“भाभी जी घर पर है” (Bhabhi Ji Ghar Per Hain) टीवी सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाली शुभांगी आत्रे (Shubhangi Atre) आज अच्छे मुकाम पर पहुंच गई है। शुभांगी आत्रे ने इस टीवी सीरियल से अपनी एक अलग पहचान बनाई है। भाभी जी घर पर है में अंगूरी का किरदार निभाने वाली शुभांगी आत्रे को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। एक इंटरव्यू के दौरान, शुभांगी आत्रे ने अपने संघर्ष के किस्से साझा किए। शुभांगी ने बताया कि जब वह 21 साल की थी तब वह एक बेटी की मां बन चुकी थी और उस टाइम वह अपने जीवन में संघर्ष कर रही थी। शुभांगी आत्रे टीवी में काफी समय तक काम किया उसके बाद उन्हें बड़े-बड़े ऑफर मिलने लगे और भाभी जी घर पर हैं सीरियल से इन्हें प्रसिद्धि प्राप्त हुई।

शुभांगी ने बताया कि संघर्ष के दिनों में उनके पति ने उनकी बहुत सहायता की। पीयूष ने उनके हर कदम पर उनका साथ दिया जब उनकी बेटी ने जन्म लिया था तब 1 साल तक उन्होंने अपनी बेटी को संभाला उसके बाद अपने काम पर फोकस करना शुरू कर दिया और इस दौरान उनके हस्बैंड ने उनकी काफी हेल्प की और उन्हें इस मुकाम तक पहुंचाया। शुभांगी आत्रे ने आगे बताया कि उन्हें जब उन्हें कसौटी जिंदगी की और कस्तूरी सीरियल के लिए ऑफर मिले थे तब उनके पति ने उनकी काफी मदद की थी उनके पति ने उनके लिए अपनी जॉब छोड़ कर उनके करियर पर कैरियर बनाने में उनकी हेल्प की इसके अलावा उनके के मां-बाप भी कस्तूरी की सहायता करने से पीछे नहीं हटे उन्होंने भी कस्तूरी उन्होंने भी शुभांगी उनके कद को बनाने में पूरी मदद की मैं अपने करियर का पूरा श्रेय अपने पति और अपने माता-पिता को देती हूं।

Also Read: Kashmira Shah ने कर दी ऐसी हरकत, जिसे देख फैंस हुए बेहोश

शुभांगी आत्रे ने बताया कि जब मैं मुंबई में काम कर रही थी तब मेरी बेटी और मेरे पति पुणे में रहते थे और उनसे दूर रहना बेहद मुश्किल था मैं अपनी बेटी को बहुत मिस करती थी। लेकिन जब मैं पुणे जाती थी तब उनसे मिलती थी उसके बाद धीरे-धीरे सब मुंबई में सेटल हो गए और सब सही हो गया। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version