कंगना रनौत के रियलिटी शो ‘लॉकअप’ के विनर मुनव्वर फारुकी (Munawwar Faruqui) ने ट्रॉफी अपने नाम की हैं। विनर बनने के बाद उनकी खुशी अलग ही जाहिर हो रही है। इसी खुशी में उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मिस्ट्री गर्ल के साथ एक फोटो शेयर की है। जिसमें दोनों काफी खुश नजर आए हैं। इस फोटो ने फैंस के बीच हलचल पैदा कर दी। इस फोटो में देखा जा सकता है कि मुनव्वर फारुकी मिस्ट्री गर्ल के साथ खड़े हैं और जिस अंदाज में वह लड़की के साथ खड़े हैं उससे जाहिर होता है कि यह मिस्ट्री गर्ल उनकी गर्लफ्रेंड है।

दोनों ने मिरर के सामने एक फोटो ली

शेयर की गई इस पोस्ट में दोनों ने मिरर के सामने एक फोटो ली है और मुनव्वर ने मिस्ट्री गर्ल को प्यार से पकड़ा हुआ है। और इस फोटो के बीच में एक सफेद कलर का हार्ट इमोजी भी बना हुआ है। वही इसमें गाना भी लगा हुआ है कि “तेरा नी मैं लवर”। ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है और सब सवाल कर रहे हैं कि यह मिस्ट्री गर्ल कौन है। बता दें कि लॉकअप शो में मुनव्वर और अंजलि अरोड़ा के बीच काफी लव केमिस्ट्री देखी गई। दोनों के इशारों से जाहिर भी हुआ कि यह दोनों एक दूसरे को पसंद भी करते हैं। लेकिन, फारुकी ने शो के विनर बनते हैं फैंस को मिस्ट्री गर्ल के साथ फोटो शेयर कर चौंका दिया है।

दोनों के नाम का हैशटैग

शो के दौरान मुनव्वर फारुकी (Munawwar Faruqui) और अंजलि अरोड़ा के फैंस ने दोनों के नाम का एक हैशटैग भी क्रिएट किया था। ‘munjali’ ऐसे में मुनव्वर का मिस्ट्री गर्ल के साथ फोटो शेयर करना अरोड़ा के फैंस के लिए एक बड़ा झटका है। बता दें कि मुनव्वर फारुकी को ट्रॉफी के साथ साथ 20 लाख रुपए का प्राइस मनी और एक लग्जरी कार गिफ्ट की गई।

Also Read: टॉपलेस होकर वॉक करती हुई नजर आई Urfi Javed, ट्रोलर्स का बनी शिकार

एकता के शो में लीड रोल भी मिला

मुनव्वर फारुकी को एकता के शो में लीड रोल भी मिला है। विनर बनते ही उन्होंने सभी को धन्यवाद कहा। इस शो में मुनव्वर का पहुंचना और जीतने का सफर आसान नहीं रहा। मुनव्वर बीते साल जनवरी में चर्चा में आए थें, जब उन्हें हिंदू देवी देवताओं पर अभद्र टिप्पणी करने पर इंदौर पुलिस ने हिरासत में भी लिया था। और इसी मामले में उन्हें करीब 1 महीने के लिए जेल भी जाना पड़ा था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version